VIDEO: ‘पद्मावती’ के गाने ‘घूमर’ पर मुलायम की बहू अपर्णा यादव का डांस हुआ वायरल, वीडियो देख भड़की करणी सेना

0

‘पद्मावती’ को लेकर देश भर में जारी घमासान के बीच समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का एक डांस वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ के ‘घूमर’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। अपर्णा यादव का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।हालांकि डांस का वीडियो वायरल होने के बाद वह विवादों में घिर गई हैं। उनके इस डांस वीडियो पर करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी ने नाराजगी व्यक्त किया है। न्यूज एजेंसी ANI की खबर के अनुसार अपर्णा यादव यादव उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के किसी कार्यक्रम में डांस कर रही हैं। हालांकि ये वीडियो कब का है इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

वहीं, वीडियो वायरल होने पर ‘पद्मावती’ का विरोध कर रही करणी सेना ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। राजपूत करणी सेना के प्रधान संरक्षक लोकेद्र सिंह कालवी ने कहा कि हम किसी खास वजह के लिए लड़ रहे हैं। एक राजपूत होने के बाद भी उन्होंने (अपर्णा) समाज की भावनाओं का ख्याल नहीं किया और इस गाने पर डांस किया। अगर उन्हें ‘घूमर’ इतना ही पसंद है, तो हम उन्हें मूल ‘घूमर’ गीत और अन्य राजस्थानी लोक गीत भेज देंगे।

करणी सेना के अलावा फिल्म का विरोध कर रहे एक स्थानीय नेता ने लखनऊ में कहा कि, ‘लज्जता की कोई परिभाषा नहीं है। जिस मुद्दे पर पूरा देश ज्वलंत है और उसी मुद्दे पर वो डांस करती हैं तो यह संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है। अपर्णा जिस परिवार से संबंध रखती हैं हमें उन लोगों से ऐसी उम्मीद नहीं थी। जो इस तरह से हमें चिढ़ाने का काम करेंगी।’

बता दें कि कई राज्यों में उग्र विरोध के कारण एक दिसंबर को फिल्म का प्रदर्शन टल गया है। ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है। विशेष तौर पर ‘घूमर’ गाने में जिस तरह से दीपिका पादुकोण (फिल्म में पद्मावती) को फिल्माया गया है, उस पर राजपूत समाज द्वारा आपत्ति जताई गई है। उनका आरोप है कि राजपूत राजाओं की रानियां इस तरीके से और इस तरह ही ड्रेस में डांस नहीं किया करती थीं। राजपूत संगठनों ने इस गाने को पूरे समाज का अपमान बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here