बीच सड़क पर ‘डांटने’ से आहत शख्स ने विराट और अनुष्का को भेजा कानूनी नोटिस

0

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को सड़क पर कचरा फेंकने वाले शख्स को डांटना महंगा पड़ गया है। कचरा फेंकने वाले अरहान सिंह ने विराट और अनुष्का को कानूनी नोटिस भेजा है। बता दें कि विराट द्वारा इस घटना का वीडिया सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने से अरहान सिंह चर्चा में आए थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पार्ट टाइम अभिनेता अरहान ने सोशल मीडिया पर और विराट और अनुष्का के लाखों ऑनलाइन प्रशंसकों के सामने उसे बदनाम करने पर यह नोटिस भेजा है। गौरतलब है कि सड़क पर कूड़ा फेंकने को लेकर अनुष्का ने आलीशान कार में बैठे एक शख्स को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

अनुष्का के पति विराट कोहली ने इस वाकये का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। इसके बाद अरहान ने एक फेसबुक पोस्ट पर अपनी पहचान बताते हुए विराट और अनुष्का पर सस्ती लोकप्रियता बटोरने का आरोप लगाया था साथ ही अनुष्का को सभ्य तरीके से बात करने की नसीहत भी दे डाली थी।

बता दें कि इस विवाद के बाद अरहान स‍िंह का नाम सुर्खियों में छाया हुआ है। लेकिन ये शख्य कोई आम इंसान नहीं, बल्कि बॉलीवुड का प्रसिद्ध चाइल्ड कलाकार रह चुका है। अरहान के इंस्टाग्राम की तस्वीरें चर्चा में हैं और कहा जा रहा है कि वह 90 के दशक के चाइल्ड स्टार हैं, जिनके पास स्टारडम का अपना अनुभव है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अरहान शाहरुख खान के साथ ‘इंग्लिश बाबू देसी मेम’ और माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म ‘राजा’ में नजर आ चुके हैं।

कहा जा रहा है कि अरहान शाहिद कपूर की फिल्म ‘पाठशाला’ में भी दिख चुके हैं। अरहान ने शाहरुख खान के साथ यह तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि उनके साथ फिल्म बनाने का अनुभव शानदार रहा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अर‍हान, बॉलीवुड इंडस्ट्री में “सनी स‍िंह” के नाम से मशहूर हैं। डीएनए की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक अरहान ने शेखर सुमन के साथ सुपरहिट टीवी शो “देख भाई देख” में भी काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here