विश्व कप 2019: श्रीलंका के खिलाफ भारत की शानदार जीत के बावजूद इस हरकत की वजह से ट्रोल हुईं अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

0

भारत ने शनिवार को आईसीसी विश्व कप-2019 में अपने अंतिम लीग मैच में श्रीलंका को सात विकेट से मात दे विजयी अभियान जारी रखा। भारत की इस जीत के हीरो रोहित शर्मा और लोकेश राहुल की सलामी जोड़ी रही, जिन्होंने श्रीलंका को विजयी विदाई नहीं लेने दी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका को एंजेलो मैथ्यूज (113) ने बेहतरीन पारी खेल संकट से निकालते हुए 50 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 264 रनों का सम्मानजनक स्कोर दिया। हालांकि, भारत ने राहुल और रोहित के शतकों के दम पर इस लक्ष्य को 43.3 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

इस मैच को देखने को लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी स्टेडियम में मौजूद थीं। मैच के दौरान अनुष्का शर्मा की तरफ कई बार कैमरा गया। हालांकि, इस दौरान उनकी एक हरकत कैमरे में कैद हो गई, जिस वजह से उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी वयारल हो रहा है।

दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनुष्का शर्मा कथित तौर पर मैच के दौरान ये पूछती हुईं नजर आईं कि ‘फोर का सिग्नल क्या होता है?’ वैसे तो अनुष्का, पति विराट की बल्लेबाजी का पूरा लुत्फ उठाती नजर आईं। लेकिन इस दौरान विराट के एक शॉट पर उन्होंने अपने पास बैठे शख्स से पूछा कि ये फोर का सिग्नल क्या होता है और फिर चौके का इशारा करने लगी। उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई और वह लोगों के निशाने पर आ गईं।

View this post on Instagram

#india wins #anushkasharma #viratkohli #cwc19 #Worldcup2019 #virushka

A post shared by Bollyholics (@bollyholics___) on

लोग अपने-अपने अंदाज में मीम्स शेयर कर मजे ले रहे हैं। अभिनेत्री को लोगों ने इसके लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। अनुष्का के क्रिकेट ज्ञान को लेकर सवाल उठ रहे हैं। एक यूजर ने कटाक्ष करते हुए लिखा, “भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की पत्नी।” इसी तरह के एक ट्वीट में एक यूजर ने लिखा था, “दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर की पत्नी।”

देखें, लोगों की प्रतिक्रियाएं:

बता दें कि भारतीय टीम आईसीसी विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में मंगलवार को न्यूजीलैंड से भिड़ेगी, जबकि मेजबान इंग्लैंड का सामना गुरूवार को होने वाले दूसरे अंतिम चार मुकाबले में गत चैम्पियन आस्ट्रेलिया से होगा। रोहित शर्मा बल्ले से गजब की फार्म में हैं, जिन्होंने ग्रुप चरण में 647 रन बनाए हैं, जबकि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के 481 रन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here