“मिस्टर गावस्कर, आपका बयान काफी अप्रिय है”: विराट कोहली के प्रदर्शन पर टिप्पणियों के लिए अनुष्का शर्मा ने सुनील गावस्कर पर साधा निशाना

0

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को उनके बयान पर जवाब दिया है जिसमें उन्होंने गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उनका नाम लेते हुए कैच छोड़ने पर विराट कोहली पर निशाना साधा था। वहीं, अब इस पर अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट लिख अपना रिएक्शन दिया है, जो वायरल हो रहा है।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने अपने पोस्ट में लिखा, “मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो। मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है। क्या आपको नहीं लगता कि आपको मेरे और हमारे लिए समान सम्मान होना चाहिए?”

अनुष्का शर्मा ने आगे लिखा, “मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो। उन्होंने कहा कि यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?”

अनुष्का ने आगे लिखा, “रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।”

विराट कोहली ने किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल के आसान कैच को दो बार छोड़ा, जिसकी उन्हें बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। राहुल 83 और 89 के स्कोर पर थे, जब उनका कैच विराट कोहली ने दो बार ड्रॉप किया। लगातार दो ओवरों में कोहली से ये कैच छूटे। राहुल ने इन मौकों का फायदा उठाया और 69 गेंद पर 132 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 ओवर में 206 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 97 रनों के बड़े अंतर से हराया।

बता दें कि, भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कॉमेंट्री के दौरान विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर अनुष्का शर्मा पर तंज कसा था। सुनील गावस्कर के बयान के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया। कुछ लोगों ने बीसीसीआई से गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने तक की बात कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here