पत्रकारों पर बरसी अनुष्का शर्मा, कहा ”शर्म करो जो तुम्हारें लिए एक कहानी है वो किसी की जिन्दगी हो सकती है”

0

प्रेस की आजादी के मतलब पर मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा ने कहा पत्रकारों को उनके दायित्व पर फटकार लगाते हुए उन्होंने कहा कि शर्म करो, प्रेस की आज़ादी के मतलब को आपको समझना चाहिए। जो आपके लिए एक कहानी हो सकती है वो किसी की जिन्दगी हो सकती है।

इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फिल्लौरी के प्रमोशन में व्यस्त अनुष्का शर्मा ने अपने और भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली के बारें मेें फैलाई जा रही अफवाहों पर पत्रकारों को मुखातिब करते हुए ट्वीट भी किया जिसमें उन्होंने
शिकायती लहजे में कहा कि टीवी शोज़,न्यूज़पेपर, वेबसाइट,चैनल्स बिना फैक्ट और प्रमाणिकता की जांच किए बिना अफवाहों को खबरों के नाम पर दिखाते है। ऐसी पत्रकारिता शर्मिंदा करने वाली है। आपके पास खबर को सोर्स भी नहीं होता और आप खबर दिखाते हो।

उन्होंने आगे इस पर कहा कि हम कितनी मेहनत से इस मुकाम तक पहुंचते है। रात दिन हार्डवर्क करते है। तब जाकर एक फिल्म बनती है। प्रेस की आजादी का यह मतलब नहीं कि आप कुछ भी दिखा सकते है। जो तुम्हारें लिए एक कहानी है वो किसी की जिन्दगी हो सकती है। फिल्म ‘फिल्लौरी’ में अनुष्का शर्मा बिल्कुल नये अंदाज और नये रोल में नजर आ रही हैं।

‘फिल्लौरी’ में अनुष्का शर्मा एक भूत का रोल कर रही हैं, जिसकी आखिरी इच्छा पूरी नहीं हो पाई है और अब भी भटक रही है और जो सिर्फ हीरो (सूरज शर्मा) को ही दिखती है। बता दें कि एक्टर सूरज इससे पहले ‘लाइफ ऑफ पाई’ फिल्म में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here