कैटरीना कैफ को बिना मेकअप देख खुद को रोक नहीं पाईं अनुष्का शर्मा, किया यह कमेंट

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपनी दो ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। कैटरीना ने अपनी यह तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है। वायरल हो रहीं कैटरीना की एक तस्वीर पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी कमेंट किया है।

कैटरीना कैफ

इंस्टाग्राम पर पोस्ट तस्वीरें में व्हाइट टी-शर्ट के साथ डेनिम जैकेट और जीन्स में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में कैटरीना ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और वह नो-मेकअप लुक के साथ अपनी परफेक्ट फ्लॉलेस स्किन को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं।

कैटरीना की ये दो तस्वीरें शुक्रवार को इंटरनेट पर छाई रही। इनमें से एक तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा है, “जस्ट चिलींग।” जबकि दूसरे तस्वीर के साथ उन्होंने एक बटरफ्लाई ईमोजी पोस्ट की है।

फिल्म ‘जीरो’ और ‘जब तक है जान’ जैसी फिल्मों में कैटरीना कैफ के साथ काम कर चुकी अनुष्का शर्मा ने उनकी इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, “ब्यूटीफूल।”

साल 2003 में कैटरीना ने हिंदी फिल्मों में कदम रखा था। फिल्म बूम में उन्होंने अपनी किस्मत आजमाई और इसके बाद कैटरीना की मेहनत रंग लाने लगी। बता दें कि कुछ वक्त पहले सलमान और कैटरीना की फिल्म भारत रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की। फिल्मों में काम की बात करें तो कैटरीना अभी अक्षय कुमार के साथ ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here