VIDEO: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के इस वायरल वीडियो ने जीता लोगों का दिल

0

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी व बॉलिवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अनुष्का अपने पति विराट के हाथ को चूमते नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो की फैंस जमकर तारीफ कर रहें है।

विराट कोहली

दरअसल, शुक्रवार को नई दिल्ली के फिरोज शाह कोटला स्टेडियम का नाम बदलकर डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के नाम पर रखा गया। इस आयोजित सेरेमनी में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी गए हुए थे। लेकिन, वहीं इस पूरे समारोह में एक समय ऐसा भी आया जब सबकी निगाहें विराट-अनुष्का पर आकर ठहर गईं। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में अनुष्का और विराट फिरोज शाह कोटला स्टेडियम के नाम परिवर्तित करने से संबंधित एक समारोह में बैठे नजर आ रहे हैं। दरअसल, अब इस जगह का नाम बदलकर ‘अरुण जेटली स्टेडियम’ कर दिया गया है और इसके साथ ही विराट कोहली के नाम पर पवेलियन का नामकरण किया गया है।

वीडियो में अनुष्का और विराट एक-दूसरे के हाथ को थामकर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद अचानक किसी बात पर अनुष्का विराट के हाथ को चूम लेती हैं जिसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोनों के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

इस मौके पर विराट ने कहा, “इतने बड़े स्तर पर मुझे सम्मानित किया जाएगा, मैंने सोचा नहीं था। मैं रजत शर्मा, भारतीय टीम, दिल्ली की पुरानी तथा नई टीमों, बीसीसीआई का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मेरे पास शब्द नहीं हैं। मेरे बचपन के कोच राकेश शर्मा को शुक्रिया अदा करता हूं। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे यह सम्मान मिलेगा।” इस समारोह में भारतीय कप्तान के साथ-साथ टीम के अन्य खिलाड़ी भी मौजूद थे। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here