भारतीय क्रिकेट टीम के साथ फोटों खिंचा ट्रोल हुईं अनुष्का शर्मा, यूजर्स बोले- BCCI की चेयरमैन बनेंगी क्या?

0

बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा एक बार फिर ट्रोल हो गई हैं। इस बार वजह लंदन में भारतीय उच्चायोग के कार्यक्रम में क्रिकेट टीम के साथ उनकी तस्वीर बनी है, जिसे बीसीसीआई ने बुधवार (8 अगस्त) को ट्विटर हैंडल से जारी किया। इसमें टीम के सदस्य और अधिकारी हैं। इनमें अनुष्का एकमात्र शख्स हैं, जो टीम के सदस्य की रिश्तेदार है।

बीसीसीआई की ओर से टीम के सदस्‍यों के साथ अनुष्‍का का फोटो पोस्‍ट किया जाना कई क्रिकेटप्रेमियों को पसंद नहीं आया, उन्‍होंने इस बारे में ट्विटर पर तीखे शब्‍दों में प्रतिक्रिया जताई। बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई तस्वीर में अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के दाहिनी ओर खड़ी हैं। साथ में भारतीय टीम और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों के साथ दूतावास के अधिकारी हैं। ऐसे में ट्विटर पर लोगों को बीसीसीआई ने अनुष्का को ट्रोल करने का मौका दे दिया।

तस्वीर वायरल होने के बाद अनुष्का शर्मा के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को भी क्रिकेट फैंस से खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी रही है। यूजर्स सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहे हैं कि इस आधिकारिक समारोह में अनुष्का टीम इंडिया का हिस्सा कैसे बन गईं, जबकि भारतीय दल में शामिल किसी भी सदस्य की पत्नी वहां नहीं थी।

देखिए, कुछ प्रतिक्रियाएं:-

https://twitter.com/NishNishantkr/status/1026932544627990528?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1026932544627990528&ref_url=https%3A%2F%2Fnavbharattimes.indiatimes.com%2Fsports%2Fcricket%2Fcricket-news%2Fcricket-fans-trolled-bcci-photo-on-social-media%2Farticleshow%2F65319017.cms

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here