शादी के सवाल पर अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, पढ़िए क्या है शादी के लिए प्लानिंग ?

0

फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का कहना है कि किसी भी साधारण लड़की की तरह ही वह भी विवाह करना चाहेंगी, लेकिन उन्हें शादी के बंधन में बंधने की इतनी कोई जल्दी नहीं है।

28 वर्षीय इस अभिनेत्री का फिल्मी सफर अभी सुनहरे दौर से गुजर रहा है। उनका कहना है कि फिलहाल वह शादी करने के बारे में नहीं सोच रही हैं।

यहां ‘एजेंडा आजतक’ कार्यक्रम के एक सत्र में अनुष्का ने कहा, ‘‘शादी तो होगी, लेकिन मैं नहीं जानती कि यह कब होगी। अभी तक मैंने इसके बारे में सोचा भी नहीं है।

अनुष्का शर्मा
Photo: Janta Ka Reporter

मैं अपने जीवन में सभी चीजों को बहुत ही सामान्य तरीके से करती हूं और शादी भी मेरे जीवन के एजेंडे में बिल्कुल शामिल है।

अनुष्का का कहना है,मैं मानती हूं कि चीजें अब बदल रही हैं। अभिनेत्रियां अब शादी करने और बच्चे होने के बाद भी उसी उर्जा से काम करती हैं। इस इंडस्ट्री में महिलाओं के लिए यह अद्भुत समय है।

मैं भी एक साधारण व्यक्ति की तरह ही चीजों को जारी रखना चाहूंगी :शादी के बाद:। मेरे लिए यह बहुत ही महत्वपूर्ण है। मुझे बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है जब लोग कहते हैं कि अभिनेत्रियों की शेल्फ लाइफ होती है।

भाषा की खबर के अनुसार, उन्होंने बताया, मैं एक बेहद मामूली इंसान हूं। मैं अभी भी शादी केवल एक बार करने में विश्वास रखती हूं। लेकिन मैं समझती हूं कि देश में तलाक के मामले इसलिए बढ़ रहे क्योंकि महिलाएं आज के दौर में बदल रही हैं।

उनकी सोच बदल रही हैं।’’ उनका कहना है, ‘‘महिलाएं अब आर्थिक रूप से स्वतंत्र हो रही हैं और बिना जीवन साथी के भी वे अपनी जिंदगी जी सकती हैं। उनको जो पसंद होता है बस उन्हीं के साथ वह जीवन में आगे बढ़ना चाहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here