‘कभी-कभी लगता है पाकिस्तान नहीं होता तो मोदी जी के पास बात करने के लिए भी कुछ नहीं होता’, बॉलीवुड डायरेक्टर का पीएम पर निशाना

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप हर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं। इन दिनों अनुराग कश्यप नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के खिलाफ भी बेख़ौफ़ होकर बोल रहे हैं। इस बीच, अनुराग कश्यप ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

अनुराग कश्यप

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध को लेकर गुरुवार को कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि सीएए पर जारी प्रदर्शन संसद के खिलाफ हैं। पीएम मोदी ने कहा था कि जो भारत की संसद के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जरूरत पाकिस्तान के कृत्यों को विश्व मंच पर उजागर करने की है। यदि आप प्रदर्शन करना चाहते हैं, तो आप पाकिस्तान के पिछले 70 वर्षों के कृत्यों के खिलाफ प्रदर्शन करें और अपनी आवाजा उठाए, आप में उसके लिए साहस होना चाहिए।

अब इस पर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप का रिएक्शन सामने आया है। अनुराग कश्यप ने शुक्रवार (3 जनवरी) को अपने ट्वीट में लिखा, “कभी कभी लगता है पाकिस्तान नहीं होता तो मोदी जी के पास बात करने के लिए भी कुछ नहीं होता। काम तो खैर वो वैसे भी तभी करते हैं जब आसपास कैमरा होता है।” अनुराग का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

वहीं अनुराग कश्यप ने शनिवार को एक अन्य ट्वीट में लिखा, “CAA/CAB कहीं नहीं जाने वाला है। इनके लिए कुछ भी वापिस लेना नामुमकिन है क्योंकि वो उनके लिए हार होगी। यह सरकार हर चीज़ को हार-जीत में ही देखती है। इनका ईगो ऐसा है कि, सब जल जाएगा, राख हो जाएगा लेकिन मोदी कभी ग़लत नहीं हो सकता। क्यों? क्योंकि अनपढ़ लोग ऐसे ही होते हैं।”

बता दें कि, अनुराग कश्यप देश के हालातों को देखते हुए एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आए हैं। अनुराग कश्यप ने इसी साल अगस्त में ट्रोलिंग और परिवार के सदस्यों को मिल रही धमकियों की वजह से ट्विटर को अलविदा कह दिया था। उन्होंने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी। अब देश के बिगड़ते हालातों के बाद अनुराग कश्यप ने एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आए हैं। आते ही सीएए और नागरिकता बिल का जमकर विरोध किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here