लॉकडाउन बढ़ाने पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप, मोदी सरकार पर साधा निशाना

0

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए केंद्र सरकार ने लॉकडाउन को 3 मई के बाद दो सप्ताह के लिए और बढ़ा दिया है। यानी अब 17 मई तक लॉकडाउन लगा रहेगा। इस संबंध में केंद्र सरकार की तरफ से बयान जारी किया गया है। ग्रीन और ऑरेंज जोन में थोड़ी राहत दी जाएगी लेकिन रेड जोन में फिलहाल किसी तरह की राहत नहीं दी जाएगी। लगातार तीसरी बार लॉकडाउन बढ़ाने पर बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में लिखा, “लॉकडाउन इसी तरह चलता रहेगा… यह रुकने वाला नहीं है। सरकार के पास कोई योजना नहीं है, कोई रणनीति नहीं है और न ही पैसा है। सभी दलों, अर्थशास्त्रियों, वैज्ञानिकों, कॉरपोरेट्स के लिए एक साथ आने का समय है और एक व्यावहारिक समाधान खोजना होगा। इसके लिए पीएम को खुद पहल करनी होगी।”

अनुराग कश्यप का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी अपनी प्रतिक्रया दी है।

अशोक पंडित ने अपने ट्वीट में लिखा, “लो कर लो बात! अपना ज्ञान कभी कबार मोदी जी के अलावा गलती से उनको भी बाटों जो police, doctors और nurses पर थूँकते हैं और पथर मारते हैं! क़ानून की धज्जियाँ उड़ाने से हमारी और उनकी भी जान को ख़तरा है! बाक़ी मोदी जी सम्भाल लेंगे! वैसे आज तो बहुत खुश होगे तुम?”

बता दें कि, केंद्र सरकार ने लॉकडाउन को 3 मई के बाद दो सप्ताह के लिए और बढ़ा दिया है। इस संबंध में केंद्र सरकार की तरफ से बयान जारी किया गया है। गृह मंत्रालय ने बताया कि रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में बंटे जिलों के हिसाब से कुछ रियायतें दीं जाएंगी। जबकि कुछ सुविधाएं ऐसी हैं जो हर जोन में बंद रहेंगी।

बता दें कि, पहली बार 24 मार्च को केंद्र सरकार ने लॉकडाउन की घोषणा की थी। जिसके बाद फिर 14 अप्रैल से लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला हुआ था। अब तीसरे चरण में चार मई से दो हफ्ते के लिए लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला हुआ है। देश में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है, जो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here