डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने राहुल गांधी और ममता बनर्जी के इस्तीफे की खबर पर ली चुटकी

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर चुटकी ली है। चुनावों में मिली करारी हार के बाद इन दोनों के त्यागपत्र देने की घोषणा करने पर अनुराग कश्यप ने मजाक उड़ाया है।

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में लिखा- ”ममता दीदी इस्तीफा देना चाहती थीं, लेकिन पार्टी ने स्वीकार नहीं किया। राहुल गांधी इस्तीफा देना चाहते थे, लेकिन पार्टी ने स्वीकार नहीं किया। हम बेवकूफ की तरह बर्ताव करना चाहते थे और विश्वास करना चाहते थे, लेकिन हमारे दिमाग ने इसे रिजेक्ट कर दिया। मैं ये ट्वीट नहीं करना चाहता था, लेकिन ट्विटर के यूजर्स ने मेरे इरादे को रिजेक्ट कर दिया।”

बता दें कि लोकसभा चुनाव में हार के बाद आत्ममंथन के लिए कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक की गई थी। जिसके बाद खबर आई कि इस बैठक में राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की थी। हालांकि सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) ने इस्तीफा ठुकरा दिया।

कुछ इसी तरह का घटना क्रम बंगाल में भी हुआ, जहां ममता बनर्जी ने इस्तीफे की पेशकश की थी, लेकिन उनकी पार्टी ने इस्तीफे को स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

बता दें कि, अभी हाल ही में अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम नरेंद्र मोदी को टैग कर अपनी बेटी को मिल रही रेप की धमकी के बारे में बताया था। उन्होंने पीएम से सवाल किया था कि आपके फॉलोवर्स मेरी बेटी को ऐसी धमकियां देते हैं, क्योंकि मेरी राय अलग है… आप बताइए ऐसे लोगों का क्या करना चहिए?

अनुराग ने आपत्तिजनक बातें लिखी ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था, “प्रिय नरेंद्र मोदी सर, आपको जीत की बधाई और आपके समावेशी संदेश के लिए धन्यवाद। सर कृप्या आप हमें बताएंगे कि हम आपके इन समर्थकों के साथ कैसा सलूक करें, जो आपकी जीत की खुशी में मेरी बेटी को इस तरह के मैसेज कर धमका रहा है।”

बता दें कि अनुराग कश्यप दक्षिणपंथि समर्थक, भाजपा सरकार और नरेंद्र मोदी के खिलाफ पहले भी मुखर रहे हैं और सोशल मीडिया पर ट्वीट कर निशाना साधते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here