“एक बीबी नहीं संभली चले हैं ज्ञान बाटने”, यूजर के इस ट्वीट पर अनुराग कश्यप ने दिया मुंहतोड़ जवाब

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप अक्सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में बने रहते है। अनुराग कश्यप हर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं। हालांकि, कई बार अपने ट्वीट्स को लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाते हैं, जिसका वो यूजर को जवाब भी देते है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। अनुराग कश्यप ने अपने बिंदास जवाब से एक बार फिर से ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब दिया है। दरअसल, एक शख्स ने अनुराग की असफल शादी को लेकर उन पर कॉमेंट किया था।

अनुराग
फाइल फोटो

अनुराग कश्यप के ट्वीट्स पर एक ट्रोल ने बेहूदा कॉमेंट किया, इस पर उसे मुंह की खानी पड़ी। ट्रोल ने लिखा, “एक बीबी नहीं संभली चले हैं ज्ञान बाटने।” इस पर अनुराग कश्यप ने जवाब देते हुए लिखा, “औरतों को संभालना नहीं पड़ता, वो खुद संभल सकती हैं और तुमको और तुम्हारे खानदान को भी। जब नहीं जमा, वो चली गई। गुलाम नहीं थीं कि मैं बांधकर रखता। बाकी आपका माहौल ठीक है ना?”

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट पर कई यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दें कि, अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर जबसे अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ लिखा है तबसे उनको ट्रोल किया जा रहा है।

गौरतलब है कि, अनुराग कश्यप देश के हालातों को देखते हुए एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आए हैं। अनुराग कश्यप ने पिछले साल अगस्त में ट्रोलिंग और परिवार के सदस्यों को मिल रही धमकियों की वजह से ट्विटर को अलविदा कह दिया था। उन्होंने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी। अब देश के बिगड़ते हालातों के बाद अनुराग कश्यप ने एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here