डायरेक्टर अनुराग कश्यप कर रहे हैं नई कंपनी की शुरुआत, छोटे से ट्वीट से किया बड़ा ऐलान!

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप ने गुरुवार (13 जून) को इस बात की घोषणा की है कि वह एक नई कंपनी की शुरुआत करने जा रहे हैं और एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं।

शुरुआत
फाइल फोटो: अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप ने गुरुवार सुबह एक ट्वीट कर अपने फैंस के बीच सनसनी मचा दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए बस इतना ही कहा, “नई कंपनी, नई फिल्म, नई शुरुआत।” इस ट्वीट के बाद से ही अनुराग चर्चा में छाए हुए हैं। फैंस को उनकी इस नई शुरुआत की पूरी जानकारी हासिल करने की बैचेनी है।

इससे पहले अनुराग, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंतेना और विकास बहल के साथ फैंटम्स फिल्म्स के भागीदारों में से एक थे। इन चारों की पार्टनरशिप सात साल की थी, लेकिन पिछले साल किसी वजह से यह कंपनी बंद हो गई। साल 2011 में स्थापित इस कंपनी ने ‘क्वीन’, ‘मसान’, ‘लूटेरा’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्में बनाई हैं।

अनुराग कश्यप हाल ही में वीडियो-ऑन-डिमांड प्लेटफॉर्म मिंक (एमवाईएनके) के मेंटर बने। यह भारतीय दर्शकों के लिए अंतर्राष्ट्रीय आर्टहाउस फिल्मों को लेकर आएगा।

बता दें कि, अनुराग कश्यप बॉलीवुड के उन डायरेक्टरों में से हैं हटकर सिनेमा बनाते हैं। ‘सेक्रेड गेम्स’ की कामयाबी ने उन्हें दुनिया भर में ख्याति दिलाई है। अनुराग कश्यप ने ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘सेक्रेड गेम्स’ और ‘रमन राघव’ जैसी फिल्में बनाई हैं। सोशल मीडिया पर भी अनुराग कश्यप खामोश रहने वालों में से नहीं हैं और वो अक्सर ट्रोलर्स को उन्हीं के अंदाज में जवाब देते रहते है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here