“इस नई कंगना को मैं नहीं जानता”: अनुराग कश्यप ने ‘सफलता और ताकत’ के नशे में चूर कंगना रनौत को दिखाया आईना

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट के जरिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत पर सीधा हमला बोला है। उन्होंने इस मामले में लगातार कई ट्वीट करते हुए अपनी बातें रखी है।

अनुराग कश्यप

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में लिखा, “कल कंगना रनौत का इंटरव्यू देखा। एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। मेरी हर फ़िल्म पर आकर मेरा हौसला भी बढ़ाती थी। लेकिन इस नई कंगना को मैं नहीं जानता। और अभी उसका यह डरावना इंटर्व्यू भी देखा जो मणिकर्णिका की रिलीज़ के बिलकुल बाद का है। सफलता और ताक़त का नशा हर किसी को बराबर बहकाता है, चाहे वो इनसाइडर हो या आउटसाइडर। “मुझसे सीखिए, मेरे जैसा बनिए”, यह बात मैंने 2015 से पहले उसके मुँह से कभी नहीं सुनी। और तब से अब तक बात यहाँ आ पहुँची है कि जो मेरे साथ नहीं है वो सब मतलबी और चापलूस हैं।”

अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “अपने सभी निर्देशकों को जो गाली देती है, जो एडिट में बैठ कर, सभी सह कलाकारों के रोल काटती है। जिसके साथ उसके कोई भी पुराने निर्देशक जो सभी कंगना को सराहते थे, उसके साथ काम करने से दूर भागते हैं । यह ताक़त जो कंगना को लगता है उसने कमायी है, दूसरों को दबाने की।”

अनुराग ने अपने ट्वीट में आगे कहा, “उसे कंगना को आइना ना दिखा के और उसे सर पे चढ़ा के आप उसी को खतम कर रहें हैं। मुझे और कुछ नहीं कहना है। क्या बकवास कर रही है? और कुछ भी बेसिरपैर बोल रही है। इन सब का अंत यहीं होगा। और चूँकि मैं उसे बहुत मानता हूँ और यह कंगना मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रही है। बाक़ी बोलें ना बोलें। मैं बोलूंगा कगंना, बहुत हो गया। और अगर यह तुम्हारे घर वालों को भी नहीं दिखता और तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता तो फिर एक ही सच है की हर कोई तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है और तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है। बाक़ी तुम्हारी मर्ज़ी, मुझे जो गाली बकनी है बको।”

वहीं, कंगना की टीम ने अनुराग कश्यप के एक ट्वीट पर तंज कसते हुए कहा, ‘ये रहे मिनी महेश भट्ट, जो कंगना को अकेली और झूठे लोगों से घिरी हुई बता रहे हैं, ये लोग कंगना का इस्तेमाल कर रहे हैं, एंटी-नेशनल्स, अर्बन नक्सल्स जो आतंकवाद‍ियों को बचाते हैं और अब मूवी माफ‍िया को सुरक्षा दे रहे हैं।’

उन्होंने एक और ट्वीट कर अपने गुस्से को जाहिर किया। उन्होंने अपने टीम में आगे लिखा, ‘खून के प्यासे आतंकवादी प्रमोटर्स अर्बन नक्सल्स और एंटी-नेशनल्स आज पूरी तैयारी के साथ आए हैं, वे अपने आपको स्थापना विरोधी कहते हैं लेक‍िन अब वे एक अकेली योद्धा के ख‍िलाफ खड़े हैं उन लोगों को बचाने के लिए जिन्होंने सुशांत को मानस‍िक और भावनातमक तौर पर आहत किया, क्या उन्होंने एक शब्द भी कहा जब सुशांत को बुली किया जा रहा था या उसे मार दिया गया?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here