अनुराग कश्यप बोले- मोदी ने भारत को कीचड़ में बदल दिया, ट्विटर पर ‘चौकीदार’ नाम वाले देते है सबसे ज्यादा गाली

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप ने सोमवार को आरोप लगाया कि ट्विटर पर सबसे ज्यादा गालियां वह लोग देते है, जिनके नाम के आगे ‘चौकीदार’ शब्द जुड़ा होता है।

अनुराग कश्यप
फाइल फोटो: अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, “कोई भी गाली आज सर्च करके देख लो ट्विटर पर, देने वाले ज्यादातर ‘चौकीदार’ ही निकलेंगे।” उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है। वहीं, कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने में लग गए।

कश्यप के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, “जैसे कि आपकी फिल्मों में बड़ा ही संस्कार परोसा जाता है, तो क्या आपकी फिल्मों के किरदार भी चौकीदार रह चुके है “अनुराग” जी और आप उनके “चौकीदार डायरेक्टर व प्रोड्यूसर”।” ट्रोल को जवाब देते हुए कश्यप ने लिखा, “संस्कार परोसना काम नहीं है फ़िल्मों का और दुनिया भर मैं जहां-जहां सिनेमा संस्कारी हुआ है। प्रजातंत्र वहीं वहीं गया है।”

वहीं, एक दक्षिणपंथी ट्रोल को जवाब देते हुए अनुराग कश्यप ने कहा कि मोदी ने भारत को एक कीचड़ में बदल दिया है।कश्यप ने लिखा, “जब आपके आका (नरेंद्र मोदी) को देश को कीचड़ बनाने में शर्म नहीं आयी तो उसे आइना दिखाने में मुझे कैसी शर्म। मैं तो फ़िल्में भी आप जैसों पर बनाता हूँ। भाषा भी आपकी इस्तेमाल करता हूँ। आप लोग बस आज मुझे सच साबित कर रहे हो। कोई नहीं, लगे रहो।”

वहीं उन्होंने एक यूजर्स को जवाब देते हुए लिखा, “कमल तो खिला ही हुआ है, देश भी किचड़ हो चुका है।”

अनुराग कश्यप बॉलीवुड के उन डायरेक्टरों में से हैं हटकर सिनेमा बनाते हैं। ‘सेक्रेड गेम्स’ की कामयाबी ने उन्हें दुनिया भर में ख्याति दिलाई है। अनुराग कश्यप ने ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘सेक्रेड गेम्स’ और ‘रमन राघव’ जैसी फिल्में बनाई हैं। सोशल मीडिया पर भी अनुराग कश्यप खामोश रहने वालों में से नहीं हैं और वो अक्सर ट्रोलर्स को उन्हीं के अंदाज में जवाब देते रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here