लोकसभा चुनाव: NDA छोड़ सकती हैं अनुप्रिया पटेल, बोलीं- अब हम फैसला लेने के लिए स्वतंत्र

0

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व वाली एनडीए में नाराजगी खुलकर सामने आ गई है। इसी बीच, खबर है कि मोदी सरकार में केबिनेट मंत्री और अपना दल प्रमुख अनुप्रिया पटेल जल्द ही एनडीए का साथ छोड़ सकती है। अनुप्रिया पटेल ने बीजेपी से गठबंधन को लेकर कहा है कि हमने अपनी मांग बीजेपी के सामने रखी थी और समय दिया था लेकिन अनसुना कर दिया गया। अब हम फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं।

फाइल फोटो

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री और अपना दल की मुखिया अनुप्रिया पटेल ने कहा कि, “बीजेपी के साथ हमें कुछ समस्याएं आईं और उसको हमने शीर्ष नेतृत्व के सामने रखा भी और 20 फरवरी तक हमने उन्हें समय दिया कि इन समस्याओं का समाधान करे। लेकिन उन्होंने इन समस्याओं का समाधान नहीं किया।”

अनुप्रिया पटेल ने आगे कहा कि, “इससे यही प्रतीत होता है कि बीजेपी को शिकायतों से कोई लेना-देना नहीं है और समस्याओं के समाधान में कोई रुची नहीं है। इसलिए अपना दल अब स्वतंत्र है, अपना रास्ता चुनने के लिए। हमारी पार्टी की बैठक हमने बुला ली है, अब पार्टी जो तय करेगी हम वो करेंगे।”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अपना दल ने बीजेपी को 20 फरवरी तक का अल्टीमेटम दिया था कि वह अपना दल से बातचीत कर उनके जो मुद्दे है, उसे सुलझा ले मगर बीजेपी ने अभी तक कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here