उत्तर प्रदेश: पीएम मोदी की गाजीपुर रैली से पहले NDA में रार, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और योगी के मंत्री राजभर ने किया कार्यक्रम के बहिष्कार का ऐलान

0

जहां एक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में रैली करने जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर यूपी में एनडीए के सहयोगी दलों की बगावत ने एक बार फिर बीजेपी की टेंशन बढ़ा दी है। पीएम मोदी की इस रैली से पहले पार्टी के सहयोगी दलों ने इसके बहिष्कार का ऐलान किया है।

रैली

योगी सरकार में मंत्री ओपी राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल गाज़ीपुर में आज होने वाली पीएम मोदी की रैली में शामिल नहीं होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, इसी रैली में पीएम मोदी महाराजा सुहेलदेव पर एक डाक टिकट जारी करेंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में अनुप्रिया की पार्टी अपना दल (एस) के अध्यक्ष आशीष पटेल ने बयान दिया था कि प्रदेश सरकार लगातार अपना दल के नेताओं की उपेक्षा कर रही है, ऐसे में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया अब किसी भी सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगी।

इधर, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का कहना है कि उनकी पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर को जो निमंत्रण पत्र भेजा गया है उसमें महाराजा सुहेलदेव का नाम पूरा नहीं लिखा है और जान बूझकर राजभर शब्द हटा दिया गया है। योगी सरकार में मंत्री ओपी राजभर का कहना है कि उन्हें इस कार्यक्रम के लिए न तो न्योता दिया है और एनडीए में उनका लगातार अपमान किया जा रहा है।

बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष और यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर लगातार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की आलोचना करते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here