‘जिन्हें बीजेपी पसंद है भगवान उनको नरेंद्र मोदी जैसा बेटा दे’, इस ट्वीट पर ट्रोल हुए अनुपम खेर

0

फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) के चेयरमैन पद से हाल ही में इस्तीफा देने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के समर्थन में हमेशा खड़े दिखाई देने वाले मशहूर अभिनेता अनुपम खेर अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है।

अनुपम
फाइल फोटो

दरअसल, अभिनेता अनूपम खेर ने शुक्रवार (30 नवंबर) को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक फॉरवर्डेड मैसेज शेयर किया है। जिसमें लिखा है, ‘चुनाव में आपसी संबंध खराब न करें, जिन्हें भाजपा पसंद है भगवान उनको नरेंद्र मोदी जैसा बेटा दे और जिन्हें कांग्रेस, उन्हें राहुल जैसा।’

इस फॉरवर्डेड मैसेज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘कृपया इस फॉरवर्डेड मैसेज को अन्यथा न लें। जैसा आया है, वैसा ही पोस्ट कर रहा हूं। धन्यवाद।’ वेकिन अपने इस ट्वीट को लेकर बीजेपी सांसद किरण खेर के पति अनुपम खेर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए।

एक यूजर ने लिखा, “चाहे भाजपाई हो या कांग्रेसी, सब राहुल जैसा ही बेटा चाहेंगे, क्योंकि किसी की भी माँ ये नही चाहेगी कि उसका बेटा बड़ा होकर, राजनीतिक लाभ के लिए अपने माँ का इस्तेमाल करे।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “चुटकुले में तो चाटुकारिता बन्द करिये खेर जी, ये कुछ ऐसे है कि, “जिसे भाजपा पसंद है उसे व मोदी जैसा पती दे”

वहीं एक यूजर ने लिखा, “चमचागीरी में ज़्यादा बड़े बोल बोल गये खैर साब! राहुल गांधी के बारे में ऐसा कहने से पहले बतायें कि आपने जिसका नाम सिकंदर खैर रखा उसने तो सिकंदर महान के नाम को ही धूल में मिला दिया। बुरी तरीके से फ्लॉप हुआ फिल्मों में और स्टार का ढक्कन भी न बन पाया। कुछ तमीज सीखो।”

बता दें कि इसी तरह सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह की तमाम प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। अनुपम खेर ने 31 अक्टूबर को फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था। मोदी सरकार ने अनुपम खेर को गजेंद्र चौहान की जगह FTII का चैयरमैन बनाया था।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here