‘बच्चा बच्चा जानता है कि देश को कौन बेचना चाहता है और देश को कौन बचाना चाहता है’, इस ट्वीट पर ट्रोल हुए अनुपम खेर

0

फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) के चेयरमैन पद से हाल ही में इस्तीफा देने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के समर्थन में हमेशा खड़े दिखाई देने वाले मशहूर अभिनेता अनुपम खेर अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है।

अनूपम खेर

दरअसल, हाल ही में अभिनेता अनूपम खेर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, “बच्चा बच्चा जानता है कि देश को कौन बेचना चाहता है और देश को कौन बचाना चाहता है।” लेकिन अपने इस ट्वीट को लेकर बीजेपी सांसद किरण खेर के पति अनुपम खेर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए।

पत्रकार उमाशंकर सिंह ने लिखा, “बच्चा बच्चा ये भी जानता है कि अनुपम खेर सिर्फ फ़िल्म बेचना चाहता है, देश नहीं। देश से वो भी उतना ही प्यार करता है इसमें कोई शक नहीं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बच्चा बच्चा जानता है कि आपको राज्य सभा का टिकट चाहिए।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अनुपम खेर चचा बच्चा बच्चा जानता है कि पाकिस्तान केक और बिरयानी खाने कौन गया और अपनी फ़िल्म रिलीज़ करने कौन गया।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “दिक्कत तो यही है, बच्चा बच्चा जानता है और बच्चा वोट नहीं कर सकता। वरना मोदी जी की विदाई कब की हो गयी होती। अब आप बच्चा बच्चा करके, बचकानी बातें बंद कीजिए #Accidental अभिनेता जी।” बता दें कि इसी तरह सोशल मीडिया पर अलग अलग तरह की तमाम प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

गौरतलब है कि अनुपम खेर ने 31 अक्टूबर को फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था। मोदी सरकार ने अनुपम खेर को गजेंद्र चौहान की जगह FTII का चैयरमैन बनाया था।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here