‘सच बोलना मोदी जी से सीखा है’, अपने इस बयान पर ट्रोल हो रहें है अभिनेता अनुपम खेर

2

चंडीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रत्याशी किरण खेर के लिए वोट की मांग को लेकर उनके पति और बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर इस समय तोड़ मेहनत कर रहे हैं। लेकिन एक चुनावी सभा के दौरान अनुपम खेर ने कुछ ऐसा कह दिया कि वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

दरअसल, अभी हाल ही में एक स्‍थानीय दैनिक अख़बार ने खबर छापी थी कि ‘भीड़ न जुटने के चलते अनुपम खेर की रैली बीजेपी ने रद्द’ कर दी थी। इसी के बाद चंडीगढ़ में एक जनसभा करते हुए अनुपम खेर ने पलटवार किया।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक चंडीगढ़ में अनुपम खेर ने कहा, “मैं 515 फिल्‍में कर चुका हूं, पर उनमें से सब की सब हिट नहीं हुई थीं। जिस अखबार ने यह छापा ( कम भीड़ के चलते उनकी रैली रद्द हो गई), मुझे उम्‍मीद है वो आज इस रैली की तस्‍वीरें भी दिखाएगा, तब मैं मानूंगा कि वो निष्‍पक्ष है। ये सच बोलना हमने (पीएम नरेंद्र मोदी) मोदी जी से सीखा है।”

अनुपम खेर के बयान की आखिरी लाइन पर ट्विटर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है। किसी ने खेर की बातों पर हैरानी जताते हुए उनकी खिंचाई की, जब किसी ने उनके दावे पर कहा कि खेर ने अगर आखिरी वाली लाइन सबसे पहले कही होती तो शायद हम यह ट्वीट भी न पढ़ते।

एक यूजर ने लिखा, “मोदी जी और सच्चाई का दूर-2 तक का नाता नहीं है!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मोदी जी कभी सच नहीं बोलते है तो तुम्हें कैसे सिखा दिया।” एक अन्य यूजरे ने लिखा, “मोदी एक झूठ का नाम है और आपने उनसे सच बोलना सिखा कमाल है।” एक अन्य यूजरे ने लिखा, “आपकी लास्ट वाली लाइन तो मोदी सरकार की it सेल वाले भी नही मान सकते…”

एक अन्य यूजरे ने लिखा, “भाई मोदी जी सच बोलते है ये बात इतनी ही सही है जैसे इसके सर पर घने बाल होने की।” एक अन्य यूजरे ने लिखा, “सच भी आज शर्म के बारे में ज़मीन में गड़ गया है।”बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

2 COMMENTS

  1. फिर तो लोकतान्त्रिक मूल्य जरूर हिटलर से सीखे होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here