JNU हिंसा पर बोले अभिनेता अनुपम खेर, ‘उन गुंडों को जल्द से जल्द पकड़ों जिन्होंने JNU में हिंसा फैलाई’

0

दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) में रविवार की शाम को नकाबपोश बदमाशों द्वारा छात्रों और शिक्षकों पर किए गए हमले को लेकर एक तरफ जहां छात्र व शिक्षक समुदाय में रोष का है तो वहीं दूसरी तरफ इस मामले में बयानबाजी का सिलसिला भी जारी है। जेएनयू में छात्रों और शिक्षकों पर हुए इस हमले पर देश की जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं। इसी बीच, बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी छात्रों व शिक्षकों पर हुए हमले को लेकर ट्वीट किया है।

अनुपम खेर
फाइल फोटो

अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में जेएनयू पर हुए हमले को लेकर कहा, “उन गुंडों को जल्द से जल्द पकड़ों जिन्होंने जेएनयू (JNU) में हिंसा फैलाई है। विश्वविद्यालय परिसर में कोई रक्तपात नहीं हो सकता। उन नकाबपोश लोगों की पहचान जल्द से जल्द हो। इस तरह के भयानक घटनाओं के दौरान सामान्य संदिग्धों की अपील को कैमरे के सामने रखने से बचें। वो लोग छात्रों का इस्तेमाल कर रहे हैं।”

बॉलीवुड सिलेब्रिटीज स्वरा भास्कर, शबाना आजमी, तापसी पन्नू, नेहा धूपिया, टविंकल खन्ना, रितेश देशमुख, कृति सैनन, अनुभव सिन्हा, अनुराग कश्यप, अपर्णा सेन, विशाल ददलानी, विशाल भारद्वाज, सुशांत सिंह, अर्पणा सेन जैसे तमाम बॉलिवुड सितारों ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हिंसा की निंदा की है और दिल्ली पुलिस से हस्तक्षेप करने की अपील की है।

गौरतलब है कि, जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) परिसर में रविवार की शाम को उस वक्त हिंसा भड़क गई थी जब लाठियों से लैस कुछ नकाबपोश बदमाशों ने छात्रों तथा शिक्षकों पर हमला किया, परिसर में संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जिसके बाद प्रशासन को पुलिस को बुलाना पड़ा था। JNU में हुई हिंसा में तकरीबन 30 छात्र घायल हुए हैं। इस मारपीट में छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष को काफी चोटें आई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here