गुरमेहर कौर पर तीखे तेवर दिखाने वाले अनुपम खेर भी पड़े नरम

0

गुरमेहर विवाद मामले में अभी तक कई दिग्गजों के नाम सामने आए जिनमें सर्वाधिक तीखी टिप्पणी अभिनेता अनुपम खेर ने की थी। अनुपम खेर ने कहा था कि असहिष्णु गैंग वापस आ गया है, चेहरे वहीं हैं नारे बदल गए हैं।

जबकि इसके अलावा खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग, पहलवान योगेश्वर दत्त ने भी इसी तरह का अशोभनीय बयान दिया था। लेकिन सोशल मीडिया पर इस तरह के बयानों की कड़ी निंदा होनी शुरू हो गई थी।

इसके बाद सहवाग और पहलवान योगेश्वर दत्त ने अपने बयानों पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा था कि वह शहीद की बेटी का सम्मान करते है और ऐसी टिप्पणी उन्होंने गुरमेहर का मजाक बनाने के लिए नहीं की थी। इसी कड़ी में अब ताजा नाम अनुपम खेर साहब है।

इस मामले मेंअब अनुपम खेर ने गुरमेहर का समर्थन करते हुए कहा है कि गुरमेहर ने जो कहा है सही कहा है कि क्योंकि कोई भी युद्ध नहीं चाहता, सीमा पर जवान देश की रक्षा करने के लिए हैं, गोली खाने के लिए नहीं।

अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि DU की छात्रा और शहीद फौजी अफसर की बेटी गुरमेहर कौर द्वारा युद्ध के बारे में दिये बयान का वे ही चेहरे सियासी इस्तेमाल कर रहे हैं।

रामजस कॉलेज में ABVP की हिंसक झड़प के बाद कारगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर ने सोशल मीडिया पर एक अभियान शुरू किया था जो सारे देश में ABVP के खिलाफ एक बड़े मंच के तौर पर उभर कर सामने आया। गुरमेहर कौर के समर्थन और विरोध में देश के कई बड़े चेहरों के नाम लगातार सामने आ रहे है।

आपको बता दे कि गुरमेहर कौर ने अब दिल्ली छोड़ दी है और बलात्कार की धमकियां मिलने के बाद वह डरी हुई है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई हैं।  गुरमेहर सिंह को पंजाब सरकार की ओर से सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। गुरमेहर सिंह के साथ पंजाब पुलिस की दो महिला कास्टेबल रहेंगी, जिन पर उनकी सुरक्षा का जिम्मा होगा।

इस मामले पर ‘जनता का रिपोर्टर’ में एडिटर-इन-चीफ रिफत जावेद ने अपने खास कार्यक्रम Speak Up India के पहले एडिशन में बताया कि गुरमेहर का मन प्रदूषित होने की बात एक जिम्मेदार मंत्री किस प्रकार से कर सकता है जबकि बलात्कार की धमकियां देने वाले AVBP के लोगों को मंत्री महोदय कुछ भी नसीहत देने की बजाय उल्टे गुरमेहर पर ही आरोप मढ़ रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here