अनुपम खेर ने शशि थरूर पर साधा निशाना, छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अभिनेता पर किया पलटवार

0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थन में हमेशा खड़े दिखाई देने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और केरल की तिरुअनंतपुरम सीट से सांसद शशि थरूर के एक ट्वीट पर निशाना साधा है। लेकिन, शशि थरूर पर निशाना साधने के चक्कर में अनुपम खेर खुद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। अभिनेता के ट्वीट पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने भी पलटवार किया है।

अनुपम खेर

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन के बाद कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने एक ट्वीट किया था। अपने इस ट्वीट के जरिए उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना था। शशि थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा था, “नए नाम से वही पुराना शेर बेच गए सपनों के वो फिर से ढ़ेरों ढ़ेर बेच गए… #MakeInIndia is now आत्मनिर्भर भारत, कुछ और भी नया था क्या?”

शशि थरूर के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, “कोहनी पर टिके हुए लोग, टुकड़ों पर बिके हुए लोग! करते हैं बरगद की बातें, ये गमले में उगे हुए लोग !!” अनुपम खेर अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने भी अभिनेता के ट्वीट पर पलटवार किया।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, “चापलूसी की हदों को पार करता मैं हर पहर हूँ, बेकार बैठा हूँ आजकल, मैं ही अनुपम खैर हूँ।”

बता दें कि, अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है और हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रियां देते रहते हैं। अनुपम खेर हमेंशा से पीएम मोदी और भाजपा के समर्थन में खड़े रहते है। वो अक्सर अपने ट्वीट के जरिए मोदी सरकार की तारीफ करते रहते हैं। अनुपम खेर की पत्नी भाजपा से सांसद भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here