बिग बॉस 12: भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्ते ने सबको किया हैरान, सलमान के सामने किया प्यार का खुलासा

0

छोटे परदे के सबसे चर्चित रियल‍िटी शो बिग बॉस के 12वें सीजन का आगाज हो चुका है। रविवार(16 सितंबर) को अभिनेता सलमान खान ने धमाकेदार अंदाज में इस ब्लॉकबस्टर एपिसोड का शुभारंभ किया। बिग बॉस सीजन 12 पूरी तरह से जोड़ियों पर आधारित है।

भजन गायक अनूप जलोटा अपनी शिष्या और गायक जसलीन मथारू के साथ शो में एंटर हुए हैं। कहने को तो इन्होंने बतौर गुरू-शिष्या के तौर पर एंट्री की है, लेकिन असल में इनका रिलेशनशिप पिछले साढ़े तीन साल से चल रहा है। जिसका खुलासा खुद जसलीन मथारू ने किया, उनके इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान रह गया।

इस जोड़ी को ‘विचित्र’ इसलिए माना जा सकता है क्योंकि इनके बीच 37 सालों का अंतर है। 28 साल की जसलीन और 65 साल के अनूप जलोटा साढ़े तीन सालों से एक दूसरे के प्यार में हैं।

बिग बॉस में अनूप और जसलीन ने खुलासा किया कि दोनों ने कई सालों तक अपना रिश्ता छुपाकर रखा, दोनों छुप-छुप के मिला करते थे। लेकिन इतने वक्त साथ रहने के बाद अब दोनों अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि, अनूप पिछले कई सालों से गजल और भजन गायकी कर मशहूर हुए। अनूप तीन बार शादी कर चुके हैं। उनकी पहली पत्नी गायिका सोनाली सेठ थीं। सोनाली सेठ के बाद उन्होंने बीना भाटिया के साथ अरेंज मैरिज की लेकिन यह शादी भी लंबे समय तक चल नहीं सकी। इसके बाद अनूप ने तीसरी शादी पूर्व प्रधानमंत्री आई के गुजराल की भतीजी मेघा गुजराल से की लेकिन साल 2014 में मेघा की मौत हो गई।

अब अनूप जलोटा और जसलीन ने बताया कि वो बीते तीन साल से रिलेशन में हैं। लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होगा कि जसलीन के साथ उनका यह रिश्ता शादी तक पहुंच पाता है या नहीं।

 

View this post on Instagram

 

Riaz with @jalotaanup ji..Woh chup rahe toh mere dil ke daag jalte hai?

A post shared by Jasleen Matharu??? (@jasleenmatharu) on Jul 12, 2018 at 12:32am PDT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here