‘पाकिस्तान के बारे में इतने परेशान पाकिस्तानी नहीं हैं जितने हम हैं’, बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा का ट्वीट हुआ वायरल

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा का पाकिस्तान को लेकर किया गया एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

पाकिस्तान
फाइल फोटो: अनुभव सिन्हा

‘मुल्क’ फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने शुक्रवार (3 जनवरी) को ट्वीट कर लिखा, “पाकिस्तान के बारे में इतने परेशान पाकिस्तानी नहीं हैं जितने हम हैं।” अनुभव सिन्हा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

उसके बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “अभी तो कबीर पे सवाल उठेंगे और रहीम, रसखान पे भी। देखते चलो। बड़े से बड़ा आइकॉन नहीं बख़्शा जाएगा।”

बता दें कि, अनुभव सिन्हा ने बीते दिनों नए साल पर रेलवे द्वारा बढ़ाए गए किराए पर भी अपना रिएक्शन दिया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “रेल का किराया थोड़ा बढ़ गया है पर ठीक है देश के लिए इतना नहीं कर सकते क्या अपन? मुझे लगता है कि इसका भी एक बिल पास होना चाहिए कि हिंदुओं के लिए ना बढ़े।”

अनुभव सिन्हा हर मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं। वो न सिर्फ सिनेमा जगत से जुड़े मुद्दे बल्कि आम सामाजिक मुद्दों और घटनाओं पर भी अपनी बात खुलकर रखते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here