फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने ‘बॉलीवुड’ को छोड़ने का किया ऐलान, हंसल मेहता और सुधीर मिश्रा ने भी दिया साथ

0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री को लेकर सोशल मीडिया पर मचे सियासी घमासान के बीच बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने ‘बॉलीवुड’ से रिजाइन कर दिया है। अनुभव के इस फैसले का फ़िल्ममेकर सुधीर मिश्रा और हंसल मेहता ने भी समर्थन किया है।

अनुभव सिन्हा

अनुभव सिन्हा ने एक ट्वीट कर कहा, “बस बहुत हुआ। मैं बॉलीवुड से इस्तीफा देता हूं। इसका जो भी मतलब होता हो।” इतना ही नहीं अनुभव सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल के नाम के साथ ‘नॉट बॉलीवुड’ भी जोड़ दिया है।

फिल्म निर्माता अनुभव अनुभव सिन्हा को ‘तुम बिन’, ‘मुल्क’, ‘आर्टिकल 15’ और ‘थप्पड़’ जैसी फ़िल्मों के लिए जाना जाता है। अनुभव इस ज़माने के बेहतरीन फ़िल्ममेकर्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर भी वह अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं।

उनके ट्वीट पर फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा ने जवाब दिया है, ‘बॉलिवुड क्या होता है? मैं सत्यजीत रे, राज कपूर, गुरु दत्त, रित्विक घटक, बिमल रॉय, मृणाल सेन, ऋषिकेश मुखर्जी, के आसिफ, विजय आनंद, जावेद अख्तर, तपन सिन्हा, गुलजार, शेखर कपूर, केतन मेहता, भारतन और अरविंदन से इंस्पायर्ड सिनेमा का हिस्सा बनने आया हूं। जहां मैं हमेशा रहूंगा।’

इस पर अनुभव ने जवाब दिया है, “चलो दो लोग BOLLYWOOD से बाहर। अपन हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में रह के फ़िल्में बनाएंगे। यह ले अपनी लकुटी कम्बरिया, बहुतही नाच नचायो।”

अनुभव सिन्हा ने ही नहीं उनके साथ निर्देशक हंसल मेहता ने भी बॉलीवुड को छोड़ने का ऐलान किया है। हंसल मेहता ने एक ट्वीट में कहा, ”छोड़ दिया, ये कभी पहले स्थान पर था ही नहीं।” इस पर अनुभव ने जवाब दिया है, “चलो एक और आया। सुन लो भाइयों जब आप बॉलिवुड की बात कर रहे हो तो हमारी बात नहीं कर रहे।”

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर बहस तेज होती जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here