एंटी रोमियो स्क्वॉयड पर अखिलेश ने किया कटाक्ष, अच्छा हुआ मेरी शादी पहले हो गई, वर्ना आदित्यनाथ मेरी शादी भी नहीं होने देते

0

उत्तर प्रदेश में भाजपा कि सरकार बनने के बाद यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर से यूपी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने यूपी सरकार की नीतियों पर चुटकी ली है।

एंटी
photo- thequint.com

जनसत्ता कि ख़बर के मुताबिक, अखिलेश यादव ने शनिवार को एंटी रोमियो स्क्वॉयड पर तंज कसते हुए लखनऊ मे कहा कि, अच्छा हुआ मेरी शादी पहले ही हो गई थी, वर्ना योगी आदित्यनाथ मेरी शादी भी नहीं होने देते। अखिलेश यादव और सांसद डिंपल यादव की लव मैरिज हुई है।

शादी से पहले ही दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। अखिलेश यदव ने इसी बात को लेकर कहा कि जिस तरह से एंटी रोमियो स्क्वैड यूपी में प्यार करने वाले युवाओं पर डंडे बरसा रहा है उस हिसाब से तो उनकी शादी ही नहीं हो पाती।

बता दें कि, यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के साथ ही महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया गया है और प्रदेश के तमाम शहरों में अभियान भी चलाया। बीते कुछ दिनों से इस स्‍क्‍वायड ने महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले कई मनचलों को पकड़ो और इसकी क्लास भी लगाई।

यूपी के तमाम शहरों में एंटी रोमियो स्क्वायड सड़कों पर नजर आने लगा है, गर्ल्स स्कूलों और कॉलेजों के पास लड़कों से पूछताछ की जा रही है।

अखिलेश यादव और डिंपल की पहली मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के घर पर हुई थी। जिस वक्त उनकी मुलाकात डिंपल से हुई उस वक्त डिंपल की उम्र 17 साल थी। पहली मुलाकात में ही दोनों दोस्त बन गए और इनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। जिसके बाद 25 नवंबर 1999 को अखिलेश और डिंपल ने शादी कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here