VIDEO: ये भगवाधारी खुद को ‘एंटी रोमियो दल’ का सदस्य बताकर कर रहा था गुंडागर्दी, लड़कियों ने जूतों से कर दी पिटाई

0

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक भगवाधारी दल का एक लड़का खुद को एंटी रोमियो स्क्वायड वाला बताकर राहल चलते राह चलते लड़कियों और लड़कियों को परेशान कर रहा था।

एंटी रोमियो

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो उत्तर प्रदेश के मुगल सराय की बताई जा रही है। वीडियो में दिख रहा लड़का खुद को एंटी रोमियो स्क्वायड वाला बताकर राहल चलते लड़को और लड़कियों को परेशान कर रहा था। इतना ही नहीं वह शख्स लड़कियों के साथ गली गलौज कर रहा था जिससे आजिज लड़कीयों व वहां पर मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

हाल ही में उत्तर प्रदेश के नये डीजीपी सुलखान सिंह ने भी बयान दिया है कि एंटी रोमियो दल और गौरक्षा को नाम पर होने वाली गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। जिसके बाद भी सड़को पर खिद को एंटी रोमियो दल का सदस्य बता कर गुंडागर्दी की वरदात को अंजाम दे रहा था, जिससे नराज आजिज लड़की ने उसकी पिटाई कर दी।

बता दें कि, यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के साथ ही महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया गया है और प्रदेश के तमाम शहरों में अभियान भी चलाया। यूपी के तमाम शहरों में एंटी रोमियो स्क्वायड सड़कों पर नजर आने लगे थे।

Also Read:  विराट की टीम के पास विदेशों के टेस्ट जीतने वाला गेंदबाजी आक्रमण: सहवाग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here