पीएम मोदी का एक और सनसनीखेज दावा, कहा- ‘गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी देने के बाद पाकिस्तान ने विंग कमांडर अभिनंदन को किया रिहा’

1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को सनसनीखेज दावा किया कि उन्होंने भारतीय वायु सेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को रिहा नहीं करने पर पाकिस्तान को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी। गुजरात के पाटन में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अमेरिका का हवाला देते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान पायलट अभिनंदन को वापस नहीं करता तो वह कत्ल की रात होती।

File Photo: @narendramodi

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, गुजरात के पाटन जिले में रविवार को पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधत करते हुए सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक का भी जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान हमारे पायलट अभिनंदन वर्तमान को वापस नहीं करता तो वह ‘कत्ल की रात’ होती। मैंने पाकिस्तान से कहा कि अगर हमारे पायलट को कुछ हुआ तो तुमको छोड़ेंगे नहीं। प्रधानमंत्री की कुर्सी रहे या ना रहे लेकिन या तो मैं जिंदा रहूंगा या आतंकवादी जिंदा बचेंगे।

प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने अभिनंदन वर्थमान को नहीं लौटाया पर पाकिस्तान को परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी। यह पहला मौका है जब मोदी ने दावा किया है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने अभिनंदन को भारत के दबाव में छोड़ने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि हमने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तान को चेतावनी दी थी कि अगर हमारे पायलट को कुछ हुआ, तो आप दुनिया को बताएंगे कि मोदी ने आपके साथ ऐसा किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की कुर्सी रहे या ना रहे, लेकिन उन्होंने फैसला किया है कि या तो वह जिंदा रहेंगे या आतंकवादी जिंदा बचेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि शरद पवार कहते हैं कि मुझे नहीं पता कि मोदी क्या करेंगे। अगर उन्हें नहीं पता कि मोदी कल क्या करेंगे तो इमरान खान को कैसे पता होगा?

प्रधानमंत्री ने गुजरात की जनता से लोकसभा चुनाव की सभी 26 सीटों पर बीजेपी को जिताने की अपील करते हुए कहा, ‘मेरे गृह राज्य के लोगों का कर्तव्य है कि धरती के पुत्र की देखभाल करें, गुजरात में सभी 26 सीटें मुझे दीजिए।’
उन्होंने कहा कि मेरी सरकार सत्ता में वापस आएगी लेकिन अगर गुजरात ने बीजेपी को 26 सीटें नहीं दी तो 23 मई को टीवी पर चर्चा होगी कि ऐसा क्यों हुआ। (भाषा इनपुट्स के साथ)

1 COMMENT

  1. और भी दर्जनों युद्ध-बंदी पड़े हैं पाकिस्तान में – कृपया उनको भी धमकी देकर छुड़वाएं – उनका क्या दोष है – वे भी देशभक्त हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here