मुसलमानों पर एक और BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- ‘कुछ नालायक नेताओं ने इन ‘दाढ़ीवालो’ को यहां रोक दिया था, जिससे आज हम मुसीबत में हैं’

0

विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के खतौली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक विक्रम सैनी ने एक बार विवादित बयान है। विक्रम सैनी ने कुछ ऐसा कहा जिस पर विवाद खड़ा हो सकता है।

उत्तर प्रदेश
फाइल फोटो- बीजेपी विधायक विक्रम सैनी

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक नए साल के दिन यानी सोमवार (1 जनवरी) को विक्रम सैनी ने कहा कि, ‘मैं कट्टरवादी हिन्दू हूं और हमारे लिए पहले हिंदुस्तान है, ये हिन्दुओं का देश है। आज बिना जाति-भेद के सबको समान रुप से लाभ मिलता है, अब से पहले जिसकी जितनी लम्बी दाढ़ी देखी उसे उतना लम्बा चेक मिलता था।

इतना ही नहीं बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि, ‘कुछ नालायक नेताओं ने इन ‘दाढ़ीवालो’ को यहां रोक दिया था, जिससे आज हम मुसीबत में हैं। ये भी अगर चले जाते तो जो ये सारी ज़मीन हम लोगों की होती।’

बता दें कि, कल ही राजस्थान के अलवर शहर से बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल की एक विवादित फेसबुक पोस्ट से खड़ा हुआ है जिसमें वह मुसलमानों को देश पर कब्जा करने वाले बता रहे है और आरोप लगाते है कि ज्यादा बच्चे पैदा कर मुसलमानों ने रची देश पर राज करने की साजिश।

सिंघल ने फेसबुक में पोस्ट किया है कि “मुस्लिम परिवार दस से अधिक बच्चे पैदा कर रहे हैं, जिससे वे जल्द ही बहुसंख्यक हो जाएंगे। हिंदुओं को नसीहत देते हुए उन्होंने लिखा कि “उस समुदाय विशेष को काउंटर करने के लिए उन्हें भी ज्यादा पैदा करने चाहिए।”

बता दें कि, ऐसा कोई पहली बार नहीं है कि विधायक विक्रम सैनी अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में आए हो इससे पहले भी वो कई बार अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहें है।

विक्रम सैनी ने इससे पहले 25 मार्च को विवादित बयान देते हुए कथित तौर पर कहा था कि अगर कोई व्यक्ति वंदे मातरम या भारत माता की जय नहीं बोलेगा या कोई गोहत्या करेगा तो मेरा वादा था कि मैं उसके हाथ-पैर तुड़वा दूंगा।

सैनी ने कहा था कि ‘जो गो-माता को माता न मानते हों और उनकी हत्या करते हों, तो मैंने वादा किया था कि ऐसे लोगों के हाथ पैर तुड़वा दूंगा।’ साथ ही बीजेपी विधायक ने कहा था कि मेरे साथ युवाओं की टीम है। यह टीम ऐसी है कि अगर पाकिस्तान या चीन से युद्ध हो जाए तो बिना वेतन लिए सीमा पर जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here