बॉलीवुड को एक और झटका, ‘विक्की डोनर’ के अभिनेता भूपेश कुमार पांड्या का निधन, कैंसर का चल रहा था इलाज

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना की पहली फिल्म ‘विक्की डोनर’ में काम कर चुके अभिनेता भूपेश कुमार पांड्या (Bhupesh Kumar Pandya) का निधन हो गया है। उनके निधन की खबर नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) ने बुधवार को सोशल मीडिया के जरिए दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वह स्टेज चार के कैंसर से पीड़ित थे।

भूपेश कुमार पांड्या

नेशनल स्कूल ऑफ ड्राम ने अपने ट्विटर के जरिए उन्होंने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- “विख्यात रंगकर्मी भूपेश कुमार पांड्या (पूर्व छात्र एनएसडी 2001 बैच) के आकस्मिक निधन की खबर बेहद दुखद है एनएसडी परिवार भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।”

अभिनेता मनोज बाजपेयी, गजराज राव, मुकेश छाबड़ा जैसे कई कलाकारों ने उनके असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया है।

भूपेश अहमदाबाद के अपोलो हॉस्पिटल में अपना इलाज करा रहे थे। कुछ दिनों पहले भूपेश ने बताया था कि वह पैसे की तंगी से जूझ रहे हैं और उन्हें 25 लाख रुपये की तुरंत जरूरत है। ऐसे में बॉलीवुड के तमाम एक्टर्स ने लोगों से भूपेश की मदद करने की भी अपील की थी। इतना ही नहीं भूपेश का इलाज कराने के लिए अभिनेता राजेश तैलंग, गजराज राव सहित कई अन्य लोगों ने परिवार की आर्थिक रूप से मदद भी की थी। लेकिन दुखद खबर यह है कि उनका जान नहीं बच पाई।

बता दें कि, भूपेश ने विक्की डोनर में काम किया था। भूपेश कुमार पांड्या ने ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’, वेब सीरीज ‘डेल्ही क्राइम’, ‘गांधी टू हिटलर’, ‘परमाणु: पोखरण की कहानी’ जैसे कई अन्य प्रोजेक्ट्स में भी काम किया।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here