सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 1 महीने बाद अंकिता लोखंडे ने पहली बार शेयर किया पोस्ट

0

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें अभी लोगों के दिलों में ताजा हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को मंगलवार (14 मई) को एक महीना पूरा हो गया। महीने भर पहले उन्होंने मुंबई स्थित घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक महीने बाद उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने आखिरकार अपनी प्यारी यादों को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है।

सुशांत सिंह राजपूत

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंकिता लोखंडे ने एक दिए की तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया, “भगवान का बच्चा”। अंकिता का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अभिनेत्री युविका चौधरी ने टिप्पणी की, “भगवान आपको आशीर्वाद दें।” एक्ट्रेस रश्मि देसाई और आशा नेगी ने भी अंकिता के पोस्ट के जवाब में दिल के इमोजीस बनाकर टिप्पणियां कीं।

बता दें कि, अंकिता ने सुशांत को लगभग छह साल तक डेट किया। उनकी मुलाकात एकता कपूर के शो ‘पवित्रा रिश्ता’ के सेट पर हुई थी। सुशांत को 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर लटका हुआ पाया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया था कि अभिनेता ने आत्महत्या की थी। अंकिता सुशांत के निधन के बाद मुंबई में ही उनके परिवार से मिलने उनके घर भी गईं थीं।

गौरतलब है कि, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में 14 मई की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियरल ‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में भी दिखाई दिए थे। ‘पवित्र रिश्ता’ जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था। इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here