सुशांत सिंह राजपूत मामला: सुप्रीम कोर्ट के फैसले से अंकिता लोखंडे खुश, कहा- ‘न्याय की दिशा में पहला कदम’

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput) की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) द्वारा मौत की सीबीआई जांच करने के आदेश के फैसले का स्वागत किया है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जाहिर करने के लिए अंकिता ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिनेत्री को लगता है कि सुशांत की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा जांच किया जाना न्याय की दिशा में पहला कदम होगा।

सुशांत सिंह राजपूत

सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद बुधवार की सुबह अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, “न्याय ही सच्चाई है। सत्य की जीत.. न्याय की दिशा में पहला कदम।”

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने टेलीविजन अभिनेता के रूप में एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ में काम किया था। इसमें उनकी सह-कलाकार अंकिता लोखंडे थीं। हालांकि, सुशांत ने इस शो को बीच में ही छोड़ दिया था लेकिन अंकिता के साथ उसकी दोस्ती बरकरार रही। अलग होने से पहले दोनों ने लगभग छह साल तक डेट किया।

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को झटका देते हुए मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई को दे दी है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में CBI जांच का आदेश दिया और कहा है कि महाराष्ट्र सरकार सीबीआई को सहयोग करे साथ ही तमाम जांच संबंधित दस्तावेज मुहैया कराने में भी मदद करे। सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि यह सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की जीत है। सुप्रीम कोर्ट ने हमारे पक्ष में सभी बिंदुओं पर फैसला सुनाया है। कोर्ट ने यह भी स्पष्ट रूप से कहा कि पटना में दर्ज एफआईआर सही थी।

उल्लेखनीय है कि, सुशांत का शव 14 जून को उसके मुंबई में बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था। अभिनेता के मौत की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here