अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत द्वारा फ्लैट की EMI चुकाने की रिपोर्ट के बाद तोड़ी चुप्पी, अभिनेत्री ने शेयर की बैंक स्टेटमेंट

0

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका व अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने बैंक स्टेटमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। ये कदम अंकिता लोखंडे ने रिपोर्ट्स में ये दावा किए जाने के बाद उठाया है, जिनमें कहा जा रहा था कि दिवंगत अभिनेता सुशांत, अंकिता के फ्लैट की ईएमआई का भुगतान कर रहे थे।

अंकिता लोखंडे

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने शनिवार को ट्वीट कर जनवरी 2019 से मार्च 2020 तक के अपने बैंक स्टेटमेंट की प्रतियां साझा कीं। साथ ही उन्होंने लिखा, “मैं सभी कयासों को खत्म करती हूं। मेरे फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और इसकी हर महीने (01/01/19 से 01/03/20) तक मेरे खाते से ईएमआई कटने की ये डिटेल्स देखें। इसके अलावा मेरे पास कहने के लिए और कुछ नहीं है।”

कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत मलाड में 4.5 करोड़ के एक फ्लैट के लिए किस्तें चुका रहे थे, जहां ‘कथित तौर पर’ अंकिता रहती हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह जानकारी उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सूत्रों से मिली है। शुक्रवार शाम को इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद अंकिता ने आधी रात को यह ट्वीट किया।

इस बीच, ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच के लिए शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत के निजी कर्मचारियों से पूछताछ की, जिसमें उनके नौकर भी शामिल थे। ईडी के शीर्ष अधिकारियों के अनुसार, एजेंसी ने धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) 2002 के तहत पंकज दुबे, रजत मेवाती और दीपेश सावंत के बयान दर्ज किए हैं।

उल्लेखनीय है कि, सुशांत का शव 14 जून को उसके मुंबई में बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था। अभिनेता के मौत की ख़बर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है। इस मामले को लेकर पटना में भी एक मामला दर्ज कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here