हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने निपाह वायरस से की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना

0

अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले बीजेपी के दिग्गज नेता व हरियाणा सरकार के खेल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना निपाह वायरस से कर दी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी निपाह वायरस की तरह हैं जो पार्टी इनके संपर्क में आएगी वह खत्म हो जाएगी।

हरियाणा

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पिछले दिनों ट्विवर पर लिखा, “राहुल गांधी वायरस के समान है। जो भी राजनीतिक पार्टी इसके सम्पर्क में आएगी वह फना हो जाएगी।”

बता दें कि, अनिल विज अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है। यूजर्स जमकर उन्हें खरी-खोटी सुना रहें है। इसी बीच, एक यूजर ने लिखा कि, “और आप खुद वायरस है जो देश को फना कर रहा है। शर्म आती है कि ऐसी भाषा बोलने वाले देश में सत्ता पर काबिज है।”

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट :

बता दें कि, पिछले दिनों कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस की गठबंधन वाली सरकार नियुक्त हुई है। कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में सभी विपक्षी पार्टियों ने एकता दिखाने का प्रयास किया था। ऐसा माना जा रहा है कि अनिल ने इसी बात के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष किया है।

गौरतलब है कि, पिछले कुछ दिनों से केरल में निपाह वायरस का आतंक फैला हुआ है। केरल के कोझिकोड में सबसे पहले इसके मामले सामने आए जहां अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि, अनिल विज ने विवादित बयान दिया हो। अनिल विज इससे पहले भी कई बार विवादित बयान देकर मीडिया की सुर्खियों में रह चुके है। गुजरात में चुनाव के दौरान अनिल विजय ने ट्वीट किया था कि 100 कुत्ते मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकते, गुजरात चुनाव में बीजेपी ही जीतेगी।

हाल ही में खुले में नमाज को लेकर भी अनिल विज ने कहा था कि कभी-कभार अगर किसी को जरूरत पड़ जाती है तो धर्म की आजादी है लेकिन किसी जगह को कब्जा करने की नीयत से नमाज पढ़ना गलत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here