विराट कोहली से जारी विवाद के बीच अनिल कुंबले ने कोच पद से दिया इस्तीफा

0

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। इस बीच खबर आ रही है कि जारी घमासान के बीच अनिल कुंबले ने मंगलवार को (20 जून) भारतीय टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुंबले ने अपना इस्तीफा बीसीसीआई को भेज दिया है।इस बात की आशंका उसी वक्त हो गई थी जब मंगलवार को वेस्ट इंडीज दौरे के लिए रवाना हो रही टीम के साथ कोच कुंबले नहीं गए हैं। हालांकि, उन्होंने आईसीसीस के साथ बैठक का हवाला दिया है।

जबकि पहले कुंबले को भी भारतीय टीम के साथ ही वेस्टइंड़ीज जाना था, लेकिन उनके ना जाने के पीछे की वजह विराट कोहली के साथ मनमुटाव को भी बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले शनिवार को कप्तान कोहली ने सीएसी सदस्यों के साथ एक घंटे चली बैठक में किसी भी सूरत में कोच कुंबले के साथ काम करने से इनकार कर दिया था।

कोच कुंबले की फ्लाइट टिकट भी टीम के साथ ही थी। इसके बावजूद बैठक के नाम पर उनका नहीं जाना सवालों के घेरे में आ गया था। उसी समय से लग रहा था कि कोच के साथ कप्तान का विवाद अब सुलझने नहीं वाला है।

बता दें कि इस महीने की शुरूआत में बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति (सीओए) के चेयरमैन विनोद राय ने कहा था कि कुंबले अगर स्वीकार करते हैं, तो वह वेस्टइंडीज दौरे के लिए भी भारतीय टीम के कोच बने रहेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here