पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर भावुक हुए अभिनेता अनिल कपूर, ऐसे याद की 20 साल पहले की ये मुलाकात

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन के बाद राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है। बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटिज ने सोशल मीडिया के जरिए अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनके परिवार को सांत्वना दी है। वहीं, अरुण जेटली के निधन पर अभिनेता अनिल कपूर ने 20 साल पहले की उनसे हुई एक खास मुलकाता को याद किया।

अनिल कपूर

अरुण जेटली के निधन के बाद अनिल कपूर ने ट्वीट कर लिखा, ”मैं अरुण जेटली जी से करीब 20 साल पहले पहली बार मिला था और तभी से उनका प्रशंसक रहा हूं। उनका निधन इस देश के लिए बड़ी क्षति है। आपको हमेशा याद किया जाएगा। परिवार के साथ मेरी संवेदना।’

बता दें कि, पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के AIIMS अस्पताल में 12 बजकर 7 मिनट पर निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे।

अरुण जेटली सांस लेने में तकलीफ और बेचैनी बढ़ने पर 9 अगस्त से दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती हुए थे। लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी हालत लगातार बिगड़ती चली गई। एम्स ने एक बयान जारी कर कहा है कि वे बेहद दुख के साथ सूचित कर रहे हैं कि 24 अगस्त को 12 बजकर 7 मिनट पर माननीय सांसद अरुण जेटली अब हमारे बीच में नहीं रहे। अरुण जेटली को 9 अगस्त को एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया था। एम्स के वरिष्ठ डॉक्टर उनका इलाज कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here