लोकसभा चुनाव: BJP उम्मीदवार के लिए वोट मांग ट्रोल हुए अभिनेता अनिल कपूर, देखिए वीडियो

0

लोकसभा चुनाव में सभी पार्टियों के नेता मतदाताओं को लुभाने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं। एक-एक वोट के लिए नेताओं को धूप में खूब पसीना निकालना पड़ रहा है। वोटर भी अपनी हर मांग नेताओं से पूरी करवाने की गारंटी मांग रहे हैं। दलों के सभी नेता वोट मांगने के लिए रैली और रोड शो में जुटे हैं। वहीं, चंडीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी किरण खेर के लिए वोट की मांग को लेकर उनके पति और बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर भी जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

File Photo

इस बीच अनुपम खेर और उनकी पत्नी के मित्र व प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश जारी कर बीजेपी उम्मीदवार किरण खेर के लिए लोगों से समर्थन मांगा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अनिल कपूर भाजपा की किरण खेर को लोगों से वोट देने की अपील करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अनिल कपूर किरण को अपना 35 साल पूराना दोस्त बता रहे हैं।

वीडियो में अनिल बोल रहे हैं कि चंडीगढ़ के लोगों के लिए किरण खेर से अच्छा एमपी और कोई हो ही नहीं सकता। किरण ने पांच साल वहां बहुत अच्छा काम की है। एक बार फिर वह चुनावी मैदान पर उत्तरी है आप सभी लोगों से अपील है कि इस चुनाव में भी किरण को ज्यादा से ज्यादा वोट करे और जिताएं। भाजपा सूत्रों के अनुसार प्रचार अभियान के अंतिम दिन अनिल कपूर व खेर के बेटे सिकंदर के शहर आने की उम्मीद है।

अनिल के वीडियो को अनुपम खेर ने ट्विटर और किरण खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। हालांकि अनिल कपूर भाजपा के लिए वोट मांगकर सोशल मीडिया पर आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। लोगों को अनिल का भाजपा के लिए वोट मांगना रास नहीं आ रहा है। एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, “ये सब देखकर अमेजॉन का एड याद आता है कितने में मिला।” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, “बाप और बेटी में जमीन आसमान का फर्क है।” बता दें कि अनिल की बेटी सोनम कपूर कई दफा दक्षिणपंथि समर्थकों पर हमला बोल चुकी हैं।

देखिए, लोगों की प्रतिक्रियाएं:

बता दें कि इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव में अनिल कपूर किरण खेर के पक्ष में लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए दुबई से चंडीगढ़ पहुंचे थे। किरण के पति अभिनेता अनुपम खेर अनिल के मित्रता भाव को देखकर गदगद हो उठे थे। शूटिंग के बीच जब फिल्म की टीम को आराम करने के लिए रविवार की छुट्टी दी गई, तो अनिल ने किरण का साथ देने के लिए चंडीगढ़ आने की योजना बनाई थी।

अभी हाल ही में अनुपम खेर एक रैली को संबोधित करने वाले थे, मगर भीड़ न जुटने की वजह से उन्हें रैली रद्द करनी पड़ी थी। भीड़ न होने की वजह से रैली रद्द होने की खबरों से चिढ़े बीजेपी समर्थक अभिनेता ने कहा कि मैंने 515 फिल्में की हैं और सभी हिट तो नहीं हुए हैं। बता दें कि किरण भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर चंडीगढ़ से चुनाव लड़ रही हैं।

अभिनेत्री से नेत्री बनीं किरण खेर का कहना है कि चंडीगढ़ सीट से दोबारा चुनाव जीतने के लिए उन्हें मोदी लहर और बतौर सांसद किए गए अपने विकास कार्यों पर भरोसा है। किरण खेर का मुकाबला चार बार सांसद रहे कांग्रेस प्रत्याशी पवन कुमार बंसल से है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here