सलमान खान के बाद अब अनिल कपूर ने किया जैकलीन का बचाव, जानिए क्या कहा?

0

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’ में माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘तेजाब’ का गाना ‘एक दो तीन’ इस्तेमाल किया गया है और इस गाने पर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने परफॉर्म किया है। माधुरी दीक्षित के इन गाने पर परफॉर्म कर जैकलीन सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई और यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इस गानों के लेकर जमकर बहस भी चल रही है। इस गाने के चलते एक तरफ जहां जैकलीन जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं, तो वहीं कुछ लोग इस गाने को बहुत ही घटिया बता रहे हैं। वहीं, इस जंग में जैकलिन के ‘रेस 3’ में को-स्टार सलमान खान भी कूद गए और उन्होंने गाने के चलते जैकलीन का बचाव किया था। वहीं, अब अनिल कपूर ने जैकलीन का बचाव किया है। अनिल कपूर की फिल्म तेजाब का ही ये गाना है जिसमें माधुरी अनिल के अपोजिट थी।

बता दें कि, इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वीडियो का लिंक शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘मुझे यह गाना बेहद पसंद आया, जैकलिन ने सरोजजी के डांस स्टेप्स पर इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है, माधुरी को मैच करना मुश्किल है। मुझे यह देखकर अच्छा लगता है कि जैकलिन और वरूण को हमारे गानों पर डांस करते और पुराने गानों को जिंदा करते देखना शानदार है, मुझे गर्व हो रहा है, इंजॉय करो।’

वहीं, अब बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने भी जैकलीन का बचाव किया है। अनिल कपूर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर वीडियो का लिंक शेयर करते हुए लिखा कि, माधुरी दीक्षित के पदचिन्हों को फॉलो करना एक यादगार टास्क है और जैकलिन ने इसे अलग अंदाज में पूरा किया है। इस तरह के गाने को रीक्रिएट करने के लिए बहुत सी हिम्मत और समझ की जरूरत होती है जिसे बहुत से लोगों ने बहुत वक्त तक प्यार किया है।

बता दें कि, ‘एक दो तीन’ का नया वर्जन जैकलिन और प्रतीक बब्बर पर फिल्माया गया है। बता दें कि, असली गाना साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘तेज़ाब’ है। इस गाने में माधुरी दीक्षित ने परफॉर्म किया था, जिसने माधुरी दीक्षित को रातों-रात स्टार बना दिया था। इसकी कोरियोग्राफी सरोज खान ने की थी।

बता दें कि, फ़िल्म ‘बाग़ी 2’ का गाना ‘एक दो तीन…’ को यूट्यूब पर रिलीज हुए चार दिन ही हुए हैं और उस देखने वालों की संख्या करोड़ों में पहुंच गई है। यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स लगातार नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहें है। बता दें कि, जैकलिन फर्नांडीज सलमान के साथ आगामी फिल्म ‘रेस 3’ में भी नज़र आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here