अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच ट्विटर पर छिड़ी जुबानी जंग, मजाक से शुरू हुई बात पहुंची जंग तक

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप और दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग छिड़ गई। पहले दोनों के बीच मजाक में बातों का सिलसिला शुरू हुआ और फिर मामला गंभीर हो गया। इस दौरान अनिल और अनुराग ने एक दूसरे पर निजी हमले किए हैं और एक दूसरे के करियर का मजाक बनाया।

अनिल कपूर
फाइल फोटो

दरअसल, अनिल कपूर ने ट्विटर पर दिल्ली क्राइम सीरीज की टीम की तारीफ करते हुए लिखा, “मैने यह पहले भी कहा है और मैं इसे दोबारा कहता हूं क्योंकि यह लोग इसे डिजर्व करते हैं! बधाई हो #दिल्ली क्राइम टीम! अच्छा लगता है जब हमारे ज्यादा से ज्यादा लोगों को अंतरराष्ट्रीय मंच पर पहचान मिलती है @ShefaliShah_”

अनिल के यह ट्वीट करते ही अनुराग ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट किया, “अच्छा लगता है जब कुछ डिजर्विंग लोगों को अंतरराष्ट्रीय मंच पर पहचान मिलती है, वैसे आपका ऑस्कर किधर है? नहीं मिला? अच्छा और नॉमिनेशन?” अनुराग के इस ट्वीट पर अनिल ने जवाब देते हुए लिखा, “तुमने शायद सबसे करीब से ऑस्कर तभी देखा होगा जब फिल्म स्लमडॉग को टीवी पर ऑस्कर दिया गया था। #तुमने ना हो पायेगा।”

इस पर अनुराग कश्यप ने जवाब देते हुए लिखा, “स्लमडॉग मिलेनियर में पहले शाहरुख को कास्ट करने की तैयारी थी। आप तो शायद इस फिल्म के लिए सेकेंड च्वाइस थे ना?” इसपर अनिल कपूर ने लिखा, “किसी ने काम छोड़ा और मैंने काम पकड़ा। मुझे इसकी परवाह नहीं है। काम तो काम होता है। तुम्हारी तरह मुझे काम ढूढ़ते समय बाल नहीं नोचने पड़ते हैं।”

इसपर अनुराग कश्यप ने लिखा, “सर आप बाल की तो बात ही नहीं कीजिए। आपको तो बालों के दम पर तो फिल्मों में रोल मिलते हैं।” इसका जवाब देते हुए अनिल कपूर ने लिखा, “बेटा, आपको मेरे जैसे करियर के लिए सीरियस स्किल की जरूरत है। ऐसी ही नहीं चल रही है हमारी गाड़ी 40 साल से।”

फिर अनुराग कश्यप ने लिखा, “सर, हर 40 साल पुरानी गाड़ी को विंटेज नहीं कहते। कुछ खटारा भी कहते हैं।” इसपर अनिल कपूर ने लिखा, “अबे मेरी गाड़ी 40 साल चली तो चली। तेरी तो अभी तक गैरेज से ही नहीं निकली है।”

अनुराग कश्यप ने लिखा, “अगर गाड़ी रेस 3 की हो तो इससे बेहतर है गैरेज में ही रहे।” अनिल कपूर ने लिखा, “बॉम्बे वेलवेट और रेस 3 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को दिखाया।”

इसपर अनुराग कश्यप ने लिखा, “ठीक है सर। गुड बॉय। मत चिल्लाओ।” अनिल कपूर ने लिखा, “मैं सिर्फ इसलिए दुखी हूं कि मैंने तुम्हारे साथ एक फिल्म करने का फैसला लिया। लेकिन चिंता मत करो, आखिर में मैं ही हंसने वाला हूं।”

बता दें कि, अनिल कपूर और अनुराग कश्यप जल्द ही एक फिल्म AK vs AK में भी नज़र आने वाले हैं। इसमें अनुराग और अनिल के बीच काफी लड़ाई देखने को मिलेगी। कहा जा रहा है ये ट्विटर वॉर भी इसके प्रमोशन का हिस्सा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here