CM योगी आदित्य नाथ के पैर छूते हुए ANI के पत्रकार का वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने लिए मजे

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के पैर छूते एक पत्रकार का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं इस पत्रकार ने अपने हाथ में समाचार एजेंसी ANI का माइक भी पकड़ रखा है।

योगीहाथ के माइक देखकर आशंका जताई जा रहीं है कि वह ANI का पत्रकार है। वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर ANI को ट्रोल कर रहे हैं। फिलहाल, इस पत्रकार का नाम नहीं पता चल पाया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो एनडीटीवी न्यूज़ चैनल की एक रिपोर्ट का है और इस रिपोर्ट में योगी आदित्य नाथ पर से मुकदमे खत्म करने की बात बताई जा रही है।

फिलहाल, एनडीटीवी ने अपनी रिपोर्ट में जिस वीडियो का इस्तेमाल किया है वो कब का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स शेयर करते हुए इसे शर्मनाक करार दे रहें है।

बता दें कि, इससे पहले जब सोमवार (14 अगस्त) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाराबंकी के बाढ़ग्रस्त इलाके में लोगों से मिलने के लिए गए थे। तब वहां पर बाराबंकी के डीएम अखिलेश तिवारी ने सीएम योगी के पैर छूए थे।

आप भी देखिए यह वीडियो :

https://www.facebook.com/JantaKaReporterHN/videos/1969974949988836/

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स समाचार एजेंसी ANI को ट्रोल कर रहें है और लोग तरह-तरह का प्रतिक्रियाएं दे रहें है। यूजर्स लिख रहे हैं कि ये पत्रकार अपना गिरा हुआ जमीर ढूंढ़ने की कोशिश कर रहा है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

https://twitter.com/RajaRabishKumr/status/946318892581847040

https://twitter.com/RajaRabishKumr/status/946316887226322945

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here