दिल्ली: बाइक सवार झपटमारों ने दिनदहाड़े ANI की महिला पत्रकार का मोबाइल छीना, ऑटो से गिरकर हुईं घायल

1

देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है, इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। दिल्ली के पॉश इलाके चितरंजन पार्क में ऑटो से घर जा रही एक महिला पत्रकार से बाइक सवार दो बदमाशों ने उनका मोबाइल फोन लूट लिया। इस दौरान वह चलते ऑटो से नीचे गिर गईं। इस घटना में उनके सिर और जबड़े में गहरी चोट आई है, हाथ-पांव में भी चोटें आई हैं।

पीड़ित पत्रकार, फोटो: ANI

वारदात को अंजाम देने के बाद स्नैचर्स मोबाइल छीन कर मौके से फरार हो गए। महिला पत्रकार अपने साथ हुई इस ख़ौफ़नाक वारदात को देखने के बाद बेहद सहम गई है। पुलिस पीड़िता के बयान पर लूट की धाराओं में केस दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है। घायल महिला पत्रकार फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। पीड़ित पत्रकार जयमाला बागची समाचार एजेंसी एएनआई में काम करती है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, पुलिस ने आईपीसी की धारा 394 के तहत एफआईआर दर्ज की है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की एक विशेष टीम बनाई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को छुट्टी होने के कारण वह शाम को शॉपिंग करने गई थीं। शाम करीब 5 से 6 बजे के बीच वह ऑटो से घर लौट रही थीं। सीआर पार्क थाना इलाके में हेलमेट पहने बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके हाथ से मोबाइल झपटने की कोशिश की। पीड़िता ने मोबाइल को कस कर पकड़ लिया। छीना-झपटी के दौरान वह ऑटो से नीचे गिर पड़ीं, उनके नीचे गिरते ही बदमाश उनका मोबाइल लेकर फरार हो गए।

जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। सोमवार को पुलिस ने पीड़िता के बयान लूट की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से लुटेरों की पहचान करने का प्रयास कर रही है, लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here