BJP मंत्रियों से नाराज होकर सीएम महबूबा मुफ्ती ने किया बैठक का बहिष्कार

0

शुक्रवार को जारी बैठक से सीएम महबूबा मुफ्ती  नाराज होकर चली गईं। जम्मू कश्मीर में पीडीपी और भाजपा के बीच मनमुटाव अब नजर आने लगी है। बताया जा रहा है कि महबूबा कैबिनेट के BJP मंत्रियों के साथ मतभेद के कारण बैठक से बाहर गईं। बताया गया कि, कश्मीर पुलिस सेवा (KPS) को नए सिरे से गठित किए जाने के मुद्दे पर यह विवाद हुआ।

महबूबा मुफ्ती

जानकारी के मुताबिक, राज्य में कश्मीर पुलिस बल को नए सिरे से गठित करने के लिए कैबिनेट की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह सहित बाकी BJP मंत्री KPS को पुनर्गठित किए जाने का विरोध कर रहे हैं। इसी बात को लेकर महबूबा नाराज हो गईं। सूत्रों ने बताया कि किसी भी तरह के टकराव की स्थिति से बचने के लिए BJP मंत्री भी महबूबा से मिलने तत्काल मुख्यमंत्री आवास पहुंचे।

मीडिया रिर्पोट्स के अनुसार, कश्मीर पुलिस सर्विस (KPS) के रिस्ट्रक्चरिंग को लेकर मतभेद था। महबूबा बीजेपी मंत्रियों से ही नहीं, बल्कि डिप्टी सीएम निर्मल सिंह से भी नाराज हो गईं जब उन्होंने इस प्रपोजल पर सवाल उठाया। महबूबा के मीटिंग से उठकर चले जाने के बाद बीजेपी मंत्रियों ने डिप्टी सीएम के ऑफिस में मीटिंग पुरी की। इसके बाद बीजेपी के कुछ मिनिस्टर महबूबा से मिलने उनके घर गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here