…जब फैशन इवेंट के दौरान ईशा देओल को आया गुस्सा, मां हेमा मालिनी के साथ छोड़ा स्टेज, देखिए वीडियो

0

मुंबई में चल रहे ‘लैक्मे फैशन वीक’ के दौरान रैंपवॉक पर कई बॉलीवुड सितारों ने अपने जलवे बिखेरे। इस मौके पर बीजेपी सांसद व बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने अपनी बेटी ईशा देओल के साथ रैंपवॉक पर जलबे बिखेरे। दोनों ने ही डिजाइनर संजुक्ता दत्ता की ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हेमा मालिनी ने इस दौरान पारंपरिक साड़ी पहनी थी तो वहीं ईशा देओल ने लहंगा पहना था।

लेकिन इस दौरान अचानक मंच पर कुछ ऐसा हुआ कि ईशा आयोजकों पर भड़क उठी और गुस्से में वह बैकस्टेज भी चली गईं। जिसका वीडियो भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मौके पर उनके चेहरे पर गुस्से के भाव स्पष्ट तौर पर देखे जा सकते थेl यह सब इतनी जल्दी हुआ कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में बेटी के साथ खड़ी हेमा मालिनी को कुछ समझ में नहीं आया कि हो क्या रहा है।

दरअसल, ईशा देओल और हेमा के रैम्प वॉक के बाद डिजाइनर के साथ फोटो खिंचवाने का प्रॉसेस चल रहा था। फोटो-अप के बाद कन्फ्यूज आयोजकों ने ईशा के हाथ में माइक भी दे दिया। जिसके बाद उन्होंने आयोजकों से पूछा कि अब क्या करना है? क्या हम यहां से निकल जाएं? तभी एक पत्रकार ने हेमा मालिनी को रैम्प वॉक के लिए बधाई दी और बेटी के साथ वॉक से जुड़ा एक सवाल भी पूछ लिया।

ईशा ने अपना माइक हेमा जी की ओर कर दिया और हेमा जी ने अपने शो की डिजाइनर, लक्मे फैशन वीक, बेटी ऐशा और अपने कपड़ों की खासियत बताई। इस बीच एक माइक ईशा को दे दिया गया, तभी एक दूसरे पत्रकार ने ऐशा से सवाल किया। वह जवाब देतीं इससे पहले ही ‘लक्मे फैशन वीक’ की महिला आयोजक ने टोकते हुए कहा, ‘माफ कीजिए इस समय प्रेस कॉफ्रेस नही चल रही है, आप से अनुरोध है कि सिर्फ फोटो ही लें या फिर डिजाइनर से सवाल करें’।

आयोजकों की बात सुनकर ईशा को गुस्सा आ जाता है। वह अपने गुस्से को संभालते हुए बोलीं, ‘मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा।’ जब मीडिया की तरफ से और भी सवाल पूछे गए तो ईशा अपना माइक महिला आयोजक की ओर बढ़ा देती हैं और कहती हैं ‘मुझे लगता है इस सवाल का जवाब इन्हें (महिला आयोजक) को देना चाहिए।’

इसके बाद ऐशा ने स्टेज में खड़ी अपनी मां को इशारा कर अपनी ओर बुलाते हुए कहा, ‘मम्मी आप आ जाइए और सवालों का जवाब उनको (आयोजकों) देने दीजिए।’ इतना कहने के बाद ऐशा तेजी से वहां से निकल गईं और पीछे-पीछे हेमा जी भी चली गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here