उत्तर प्रदेश: दूसरी पत्नी के साथ रहने पर पहली पत्नी के काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

0

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक महिला ने अपने पति को ऐसी खौफनाक सजा दी है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप उठेगी। यहां पर एक महिला ने कथित तौर पर अपनी उपेक्षा होने और ‘दूसरी पत्नी के साथ रहने’ के कारण अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया। पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार को मिमलाना इलाके में हुई। व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, कोतवाली थाना के स्टेशन हाउस ऑफिसर अनिल कपेरवान ने बताया कि कोई संतान न होने की वजह से अपनी पहली पत्नी की मर्जी से दूसरा विवाह किया था। दूसरी पत्नी ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है। उन्होंने बताया कि पति कुछ समय से अपनी दूसरी पत्नी के घर पर रह रहा था। प्रतीत होता है कि पहली पत्नी इसी बात से नाराज थी।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची जहां उसने आरोपी महिला को गिरफ्तार करते हुए चाकू बरामद कर लिया।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, महिला पर आरोप है कि उसने अपने पति को नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया और फिर चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। पीड़ित को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

एसएचओ ने बताया कि व्यक्ति के परिजन ने पहली पत्नी के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here