Video: अपने बयान से पलटा मेरठ में गुंडागर्दी करने वाला हिन्दु युवा वाहिनी का नेता, टीवी स्टूडियों में पत्रकार पर दिखाया गुस्सा

0

मेरठ में जबरदस्ती लव जिहाद के नाम पर गुंडागर्दी करने वाला मुख्यमंत्री योगी की हिन्दु युवा वाहिनी के नेता नगेन्द्र सिंह तौमर मीडिया के सामने अपने बयान से पलट गए। मेरठ के एक घर में जबरदस्ती घुसकर मोरल पुलिसिंग के नाम पर युवा जोड़े के साथ बदसलूकी करने, अपमानित करने के अलावा डराने-धमकाने की कार्यवाही को हिन्दु युवा वाहिनी के नेता नगेन्द्र सिंह तौमर ने अपने नेतृत्व में अंजाम दिया। इसके बाद अचानक से यह साधारण सा नेता राष्ट्रीय सुर्खियों में छा गया।

राहुल कंवल

अपने आप को मशहूर करने के बाद अब बारी इस नेता के मीडिया स्टूडियों में बुलाए जाने की थी और सवालों के जवाब देने की। इस पहल में सबसे पहले दिग्गज पत्रकार राहुल कंवल ने अपने स्टूडियों में बुलाकर जब इस नेता से सवाल शुरू किए तो उसके होश उड़ गए। पत्रकार राहुल कंवल जब मोरल पुलिसिंग के नाम पर जबरदस्ती करने के बारें में इस नेता से पुछा तो वह अपने बयान से पलट गया। जबकि इससे एक दिन पूर्व ही इस नेता ने लव जेहाद के एंगल से देशभर के मीडिया को अपनी बाइट दी थी।

https://www.facebook.com/IndiaToday/videos/10155748428892119/

पत्रकार राहुल कंवल ने कहा किसी के बेडरूम में घुसने का आपको ठेका नहीं दे रखा है तब हिन्दु युवा वाहिनी के नेता नगेन्द्र सिंह तौमर इस सवाल पर गुस्सा हो गए। पत्रकार ने कहा कि अगर कोई एक धर्म का लड़का या लड़की दूसरे धर्म के लड़के या लड़की से मिले तो आपको दिक्कत, फौरन ही नेता बोला हमे कोई दिक्कत नहीं है। जबकि एक दिन पूर्व ही वह चिल्ला-चिल्लाकर धर्म की रक्षा की बात मीडिया से कर रहा था।

इसके बाद नेता ने अपने ही ढंग से लव जेहाद की परिभाषा गढ़ दी और पत्रकार राहुल कंवल पर सारे मामले का दोष मढ़ते हुए कहा आपको मजा इसमें आता है, और अपना आरोप राहुल कंवल के सिर मढ़ते हुए कहा कि आपको दूसरे के बेडरूम में घुसने में मजा आता है। पत्रकार राहुल कंवल ने कहा कि आप कैमरे में दिख रहे है, आपके लोग आपके नाम पर काम कर रहे है। तब नेता नगेन्द्र सिंह तौमर ने कहा मैं कैमरे में नहीं हूं आप साबित किजिए और आप ही झूठ बोल रहे है।

राहुल कंवल ने कहा आपके लोग गंुडागर्दी कर रहे थे, नेता नगेन्द्र ने कहा हम नहीं थे आप झूठ बोल रहे है। इसके बाद नेता ने अपने बयान से पलटते हूए कहा हम वहां गुंडागर्दी करने नहीं पहुंचे थे वो तो वहीं के स्थानीय लोग थे।

इसके बाद तो कमाल करते हुए नेता नगेन्द्र ने कहा कि उन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होनी चाहिए जो उन लोगों के घर में घुसे थे। हिन्दु युवा वाहिनी का नेता नगेन्द्र सिंह तौमर समझ ही नहीं पाए कि वो राहुल कंवल से क्या कह रहे है। नेता नगेन्द्र स्टूडियों के माहौल में बुरी तरह बौखला गए इस बात को पत्रकार राहुल कंवल समझ गए और उन्होंने बात को बदलते हुए कहा ठीक है हम मेहमान से बात करते है और राहुल अन्य मेहमान से बात करने लगे लेकिन नेता नगेन्द्र गुस्से में उन्हें बात ही नहीं करने दे पा रहा था। राहुल कंवल बार-बार कह रहे थे कि मैंने आपकी बात सुन ली अब मैं इस पर दूसरे मेहमान से बात कर लूं।

लेकिन हिन्दु युवा वाहिनी का नेता नगेन्द किसी बात को सुनने को तैयार नहीं था इसके बाद सभी मर्यादाओं को तोड़ते हुए वह पत्रकार राहुल कंवल पर तेजी से गुस्सा होने लगा और शोर मचाने लगा। इसके बाद राहुल कंवल ने हिन्दु युवा वाहिनी के नेता नगेन्द को स्टूडियो से बाहर जाने को कहा। स्क्रीन पर दिख रहे मौजूद मेहमान हिन्दु युवा वाहिनी के नेता नगेन्द पर हंस रहे थे और वह पत्रकार पर चिल्ला रहा था।

शांति बनाए रखने की सारी मिन्नते इस नेता ने खारिज कर दी और राहुल कंवल पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे आने से आपको TRP मिलती है। इस बात के बाद राहुल कंवल ने कहा आप यहां से निकलयें और नेता को स्टूडियों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here