मुंबई: फुटओवर ब्रिज हादसे पर फूटा बॉलीवुड स्टार्स का गुस्सा, फरहान अख्तर ने बताया ‘शर्मनाक’

0

मुंबई के उपनगर अंधेरी इलाके में भारी बारिश की वजह से मंगलवार(3 जुलाई) की सुबह फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा टूट कर रेल की पटरियों पर गिर गया जिसके कारण पश्चिम रेलवे की लोकल ट्रेनों की आवाजाही अवरूद्ध हो गई थी। ख़बरों के मुताबिक, इस हादसे में करीब 6 लोग घायल हो गए थे। इस हादसे से प्रशासन में हड़कंप मच गया, ऐसे में इस हादसे पर बॉलीवुड स्टार्स का भी गुस्सा फूटा है।

photo: Indian Express

फरहान अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अंधेरी पुल का ध्वस्त होना इस बात की ओर ध्यान दिलाता है कि मुंबई का इंफ्रास्ट्रक्चर कितना जर्जर हो गया है। एक ऐसा शहर, जो राजकोष के लिए सबसे ज्यादा देता है, वह सबसे अच्छा तो नहीं, लेकिन बेहतर का हकदार तो है ही। शर्मनाक।’

वहीं, अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुंबई शहर के लोगों के लिए मेरे दिल में काफी सम्मान है। उनका लचीलापन, उनकी सकारात्मकता और ताकत … मुंबई आप वाकई में प्रेरणादायक हैं। मैं कैसे बुनियादी ढांचे की और इसके लिए जिम्मेदार लोगों के आपके पास खड़े होने के बारे में सोच सकती हूं।’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस हादसे में करीब 6 लोग घायल हो गए थे। बताया जा रहा है कि यह हादसा और भी बड़ा हो सकता था। लेकिन, रेलवे स्टेशन के मोटरमैन की वजह से यह हादसा टल गई और सैकड़ों यात्रियों की जान बच गई।

बता दें कि, सोमवार शाम से भी मुंबई में भारी बारिश हो रही है। बारिश की वजह से लाखों लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, बारिश के कारण राहत और बचाव कार्य में दिक्कतें आ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here