12 साल बाद ब्रैड पिट से अलग होंगी एंजेलिना जोली, मांगी सभी बच्चों की कस्टडी

0

हॉलीवुड अभिनेत्री फिल्मकार एंजेलीना जोली ने अपने परिवार की सेहत की खातिर पति ब्रैड पिट से अलग होने का फैसला किया है. जोली के वकील ने यह जानकारी दी.

शादी के दो साल बाद जोली ने परस्पर विरोधी मतभेदों का हवाला देते हुए सोमवार को तलाक की अर्जी दी. यह युगल 10 साल साथ रहने के बाद 2014 में शादी के बंधन में बंधा था. सूत्रों ने बताया कि जोली ने यह फैसला इसलिए लिया क्योंकि वह बच्चों की परवरिश के पिट के तरीकों से नाखुश थीं.

Also Read:  तलाक की अर्जी के साथ ही, मैडम तुसाद में भी अलग हुए एंजलीना जोली और ब्रैड पिट

भाषा की खबर के अनुसार, उनके वकील ने कहा, ‘‘यह फैसला परिवार की सेहत के चलते लिया गया है.’’ अभिनेत्री के वकील ने कहा, ‘‘इस वक्त वह बयान नहीं दे पाएंगी और इस मुश्किल वक्त में उन्होंने उनके परिवार को निजता प्रदान करने को कहा है.’’ ‘पीपुल’ पत्रिका ने बताया कि अदालत के मुताबिक दस्तावेज मिल गए हैं और जोली (41)  ने अदालत से इस युगल के छह बच्चों – मैडॉक्स, पैक्स, जहारा, शिलोह, विविएन और नॉक्स का संरक्षण प्रदान करने के लिए कहा है तथा उन्होंने अनुरोध किया है कि पिट को बच्चों से मिलने का अधिकार दिया जाए.

Also Read:  Old video of Angelina Jolie taking acting classes surfaces on net
Congress advt 2
 अपने बयान में पिट ने कहा, ‘‘इस कदम से मैं बहुत दुखी हूं लेकिन इस वक्त जो सबसे अधिक मायने रखता है वह है हमारे बच्चों की भलाई. मैं मीडिया से अनुरोध करता हूं कि वे इस चुनौतीपूर्ण वक्त में उनकी निजता का ख्याल रखे.’’ एक सूत्र ने कहा, ‘‘पिट (52) और जोली दोनों अपने बच्चों का बहुत ख्याल रखते हैं तथा दोनों ओर बेहद उदासी छाई है.’’

एक अन्य करीबी ने कहा, ‘‘यह तलाक पूरी तरह से चौंकाने वाला कदम है. निश्चित रूप से इस साल उन्होंने अधिक समय अलग रहकर बिताया है लेकिन फिर भी यह एक चौंकाने वाला कदम है. उन्होंने केवल अपनी शादी की सालगिरह साथ मनाई थी.’’

Also Read:  FBI drops child abuse case against Brad Pitt

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here