J&K: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक महिला की मौत

0

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एक अभियान के दौरान शनिवार(01 जून) को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक महिला की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं।

photo- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एसएचओ फिरोज डार की शहादत के जिम्मेदार टॉप लश्कर कमांडर आतंकी बशीर लश्करी के भी छिपे होने की आशंका है। बताया जा रहा है कि आतंकी घरवालों को ढाल बनाकर इस्तेमाल कर रहे है। ख़बरों के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने अनंतनाग जिले के डेलगम गांव को सुरक्षा बलों ने घेरकर खोज अभियान शुरू कर दिया है।तलाशी अभियान के दौरान दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी।

खबर के लिखे जाने तक सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के साथ ही हिंसक प्रदर्शनों का दौर भी जारी था। वहीं ख़बर है कि, सुरक्षाबलों पर स्‍थानीय लोगों ने पथराव भी किया है। ख़बरों के मुताबिक, इस संबंध में पुलिस ने बयान जारी कर कहा है कि बिढ़नी बाटपोरा डेलगाम में आतंकियों के छिपे होने की पुख्‍ता खबर मिलने के बाद शनिवार तड़के सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया।

उसी कार्रवाई के दौरान एक घर के बाहर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। क्रॉस फायरिंग के दौरान एक महिला को गोलियां लगीं और इसकी वजह से बाद में महिला ने दम तोड़ दिया।

माना जा रहा है कि एक मकान में आतंकी छिपे हैं, स्‍थानीय लोगों को भी वहां से निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। ख़बरों के मुताबिक, पिछले महीने एसएचओ फिरोज दार सहित 6 पुलिसकर्मियों की हत्या के लिए बशीर लश्कर जिम्मेदार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here